मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Viral video: युवक की हत्या से पहले मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : Aug 20, 2020, 3:31 PM IST

इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में मारपीट में हुई युवक की मौत के मामले में अब दो दिन बाद युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

Assault before the murder of a young man
युवक की हत्या से पहले मारपीट

इंदौर।मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले मारपीट की घटना सामने आई थी, उस पूरे मामले में युवक की पिटाई के बाद उसकी मौत हो गई थी. अब दो दिन बाद युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या से पहले मारपीट का वीडियो वायरल

घटना इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के दिलीप नगर की है. बता दें कि दिलीप नगर में लड़की से छेड़छाड़ के मामले में लड़की के परिजन ने सामने रहने वाले युवक की जमकर पिटाई की थी. पिटाई के दौरान युवक गंभीर घायल हो गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. इस पूरे ही मामले में पुलिस ने मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का प्रकरण दर्ज कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

पूरे घटनाक्रम में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो लड़के से मारपीट के दौरान का है. वीडियो में जो लोग लड़के की पिटाई कर रहे हैं, वह लड़की के परिजन हैं. बताया ये भी जा रहा है कि जिस समय इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया जा रहा था. उस समय गांव के कई लोग घटना स्थल पर मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी लड़के को बचाने की कोशिश नहीं की.

नोट- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details