मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MY अस्पताल में मरीज के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

इंदौर के एमवाय अस्पताल में मरीज के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Dec 27, 2020, 3:08 PM IST

Beat up patient
मरीज के साथ मारपीट

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर का सबसे प्रसिद्ध एमवाय अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में है. एमवाय अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा मरीज के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. वहीं बीच बचाव करने आई महिला के साथ भी डॉक्टरों ने धक्कामुक्की की है.

मरीज के साथ मारपीट

मरीज के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

शनिवार से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसे एमवाय अस्पताल का बताया जा रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक से पहले डॉक्टरों की बहस होती है. बहस इतनी बढ़ गई की चार पांच डॉक्टरों ने मिलकर युवक की पिटाई शुरू कर दी. सभी ने युवक को इतना पिटा कि वह जमीन पर गिर गया. जिसके बाद डॉक्टरों ने युवक पर लात घूंसों की बरसात कर दी. जब मरीज के साथ आए युवती ने विरोध किया तो उसके साथ भी धक्कामुक्की की गई.

मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं हुई

मारपीट का वीडियो वहां खड़े किसी शख्स ने बना लिया और इसे वायरल कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एमवाय अस्पताल प्रबंधक ने पूरे मामले में चुप्पी साध ली है. वहीं पुलिस ने इस मामले में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दे रही है.

इसके पहले भी सामने आ चुकी है घटना
इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है. आए दिन डॉक्टरों के द्वारा एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों के परिजनों के साथ बदसलूकी और मारपीट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता रहा है, लेकिन किसी वजह इन मामलों में डॉक्टरों के खिलाफ शिकायत नहीं हो पाती है.

नोट : हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details