मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

सदर बाजार थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर पिस्टल चला दी. पिस्टल चलाने की घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित भी कर लिया है. पुलिस चिन्हित आरोपियों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है.

By

Published : Mar 9, 2021, 4:35 PM IST

Sadar Bazar Police Station
सदर बाजार थाना

इंदौर।सदर बाजार थाना क्षेत्र पर स्थित 15वीं बटालियन के पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने पिस्टल से फायर कर दिया. वहीं बदमाश पिस्टल से फायर करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया. जिसके आधार पर पुलिस ने पूरे मामले में एक महिला सहित दो आरोपियों को चिन्हित कर हिरासत में भी ले लिया है. वहीं पूरे मामले में पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. प्रारंभिक पूछताछ में यह बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर गाड़ी में पेट्रोल डालने को लेकर विवाद हुआ था. उसी विवाद के चलते आरोपियों ने पिस्टल से फायर कर दिया.

अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर चलाई गोली

Tik Tok पर फेमस होने के जुनून ने पहुंचाया हवालात, असली बंदूक से फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल

  • पुलिस विभाग चलाता है पेट्रोल पंप

जिस पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने इस तरह से घटना को अंजाम दिया है. वह पेट्रोल पंप पुलिस विभाग के अधिकारियों के द्वारा ही संचालित किया जाता है. अक्सर वहां पर पुलिसकर्मी भी सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए मौजूद रहते हैं. जिस समय बदमाशों ने पिस्टल से फायर किया उस समय पेट्रोल पंप पर लोगों का आना जाना कम था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details