मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'मिनी मुंबई' में नहीं थम रहे आत्महत्या के मामले, फांसी पर झूले दो युवक

By

Published : Aug 16, 2020, 4:07 PM IST

Updated : Aug 16, 2020, 4:44 PM IST

इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र और जूनी थाना क्षेत्र से आत्महत्या के दो मामले सामने आए हैं, जिनकी जांच में पुलिस जुटी है.

suicide
suicide

इंदौर।प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में शहर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से आत्महत्या के मामले सामने आए हैं. फिलहाल पुलिस इन दोनों मामलों में बयानों के आधार पर जांच कर रही है.

फांसी पर झूला युवक

अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी
छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पत्नी पिछले दिनों राखी का त्योहार मनाने मायके गई थी. इस दौरान घर में मृतक और उसकी मां ही रह रहे थे. शनिवार को भी दिन भर मृतक ने अपने दोस्तों के साथ कुछ काम निपटाए और शाम को घर आने के बाद छत पर कुछ काम बाकी रह गया था, लेकिन छत से काफी देर बाद भी जब वह नीचे नहीं आया. उसके बाद उसकी मां ने छत पर जाकर देखा तो वहां वह फांसी के फंदे पर लटका था. मृतक की मां ने तुरंत इस घटना की जानकारी परिजनों और पड़ोसियों के साथ पुलिस को भी दी. मौके पर पुलिस पहुंची जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-डिवाइडर में पौधे लगाकर शहर को सुंदर बना रहे पर्यावरण रक्षक संजय गुप्ता

दूसरी ओर जुनी थाना क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी ने फांसी लगा ली. कर्मचारी ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब सभी कर्मचारी सोने जाने वाले थे, लेकिन वह जल्दी सोने के लिए बोलकर अपने कमरे में गया. बाद में जब उसके साथी कमरे में पहुंचे तो उसने मृतक को फांसी के फंदे पर लटका पाया. जिसके बाद कर्मचारियों ने इस घटना की जानकारी मैनेजर को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Aug 16, 2020, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details