मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में दो बच्चों की मौत, एटीएम में घुसी वैन

By

Published : Feb 20, 2021, 9:43 PM IST

इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार एटीएम में घुस गई. वहीं इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और आखिर में इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक 7 साल की बच्ची की कुंड में डूबने से मौत हो गई.

Indore News
इंदौर न्यूज

इंदौर।विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार एक्सीडेंट के मामले सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार एटीएम में घुस गई. फिलहाल पूरे घटनाक्रम में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. सुबह इंदौर के अन्नपूर्णा रोड पर सड़क हादसा सामने आया है. इस पूरे मामले में जैसे ही पुलिस को जानकारी लगी पुलिस भी मौके पर पहुंची और अनियंत्रित चालक को पकड़ कर थाने लेकर लाई. वहीं यह बताया जा रहा है कि कार चालक काफी तेज स्पीड में गाड़ी चला रहा था. इसी दौरान वह सर्विस सेंटर लेन पर बने एटीएम में घुस गया. गनीमत रही कि एक्सीडेंट के दौरान वहां पर कोई मौजूद नहीं था नहीं तो एक बड़ा हादसा भी सामने आ जाता.

एटीएम में घुसी वैन

अल सुबह विभिन्न क्षेत्रों में आ चुके है इस तरह के घटनाक्रम

इस तरह के घटनाक्रम इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सामने आ चुके हैं. इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों ही एक बस पेड़ से टकरा गई थी. जिसके कारण कई लोग घायल हो गए थे. यह दूसरी घटना है जब अलसुबह सुबह एक तेज वैन अनियंत्रित होकर एटीएम में जा घुसी. वहीं घटना के दौरान वैन चालक अपने बच्चे के साथ में वैन में बैठे हुआ था जिसके कारण उनके बच्चे को मामूली चोटें आई है.

सड़क हादसे में बच्चे की मौत

इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार एक्सीडेंट के मामलों में इजाफा हो रहा है. इसी कड़ी में इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई तो दो लोग घायल हो गये. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के धार रोड की है. धार रोड पर एक बाइक सवार अनिल को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी कि अनिल और निखिल काफी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं उनकी बच्ची निराली को गंभीर चोट आई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

तीनों लोग बेटमा से अपने घर राजेंद्र नगर के लिए आ रहे थे. इसी दौरान जब वह नवदापंथ पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर बैठे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से 6 साल की बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दो लोगों को गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

कुंड में डूबने से बच्चे की मौत

कुंड में डूबने से बच्ची की मौत

इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक 7 साल की बच्ची की कुंड में डूबने से मौत हो गई. वहीं जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना परिजनों को लगी परिजन भी मौके पर पहुंचे और बच्ची को कुंड में से निकालकर इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे लेकिन काफी देर हो जाने के कारण बच्ची की मौत हो चुकी थी. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी गई है.

घटना इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की है द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में फूटी कोठी में एक बरसों पुराना मंदिर और कुंड बने हुए हैं. द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली 7 साल की बच्ची आराध्या यादव अपनी दादी के साथ मंदिर में दर्शन करने के लिए आई हुई थी. इसी दौरान 7 साल की बच्ची को छोड़कर दादी तो मंदिर के अंदर दर्शन करने के लिए चली गई और बच्ची मंदिर के बाहर ही बने कुंड के बाहर खेलने लगी.

सड़क हादसे में बच्चे की मौत

इसी दौरान अचानक से वह गायब हो गई और जब दादी मंदिर के बाहर आई और बच्ची को तलाशा लेकिन काफी देर तक जब वह नजर नहीं आई, तो पास ही में बने कुंडों में दादी की नजर गई जहां पर बच्ची की चप्पल पड़ी हुई थी इसके बाद उन्होंने तुरंत इस पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी और परिजन मौके पर पहुंचे और बच्ची को कुंड में तलाशा इसके बाद बच्ची को कुंड में से निकालकर परिजन सबसे पहले निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे लेकिन काफी देर हो जाने के कारण बच्ची की मौत हो गई वहीं पूरे मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details