मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: एक साल पहले ऑटो चालक की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2020, 4:04 PM IST

इंदौर शहर में एक साल पहले ऑटो चालक की हत्या कर दी गई थी, जिसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पढ़िए पूरी खबर..

accused arrested in murder case
मर्डर केस में दो आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक साल पहले हुए ऑटो चालक के कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी शराब बेचने के अपराध में पहले से ही जेल में बंद है.

एरोड्रम थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर स्थित आरएपीटीसी रोड पर एक साथ पहले नशा करने की बात पर ऑटो चालक योगेश की तीन साथियों ने मारपीट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान तीनों आरोपी उसी के ऑटो से एमवाय हॉस्पिटल पहुंचे थे, ताकि पुलिस को आसानी से गुमराह किया जा सके.

हालांकि मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट कर हत्या करने का कारण सामने आया था, लेकिन पूर्व के जांच अधिकारी ने इस पूरे मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं करते हुए एक बड़ी लापरवाही की थी.

जब यह केस फिर से थाना प्रभारी के सामने आया, तो पूरे मामले की बारीकी से जांच की गई. एसपी के निर्देश पर टीम गठित की गई, जिसके तहत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसपी का कहना है कि इस पूरे मामले में उस समय के थाना प्रभारी सहित अन्य अधिकारियों की भी जांच की जा रही है. अगर उसमें किसी तरह की गड़बड़ी पाई जाती है, तो निश्चित तौर पर उन पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details