मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: MBBS छात्रा के साथ लूट का प्रयास, साहस दिखाकर एक को पकड़ा

By

Published : Dec 17, 2020, 9:04 PM IST

इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में एक एमबीबीएस की छात्रा के साथ मोबाइल लूटने की कोशिश का मामला सामने आया है. लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

Robbery attempt with MBBS student
MBBS छात्रा के साथ लूट का प्रयास

इंदौर।पुलिस के कई अभियानों के बावजूद भी बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के गीता भवन चौराहे पर एमबीबीएस छात्रा अपनी दोस्त के साथ पैदल फोन पर बात करते हुए घर जा रही थी, तभी पीछे से दो बाइक सवार युवकों ने युवती से मोबाइल लूटने की कोशिश की. लेकिन युवती ने साहस का परिचय देते हुए एक आरोपी युवक को पकड़ लिया, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है. इसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. वहीं युवती ने मामले की शिकायत ऑन द स्पॉट दर्ज करवाई.

MBBS छात्रा के साथ लूट का प्रयास

घर से बाहर जाते वक्त हुई वारदात

मामला देर शाम पलासिया थाना क्षेत्र की गीता भवन चौराहे का है, जहां अंजलि नाम की की युवती अपने घर से किराने की दुकान से कुछ सामान लेकर फोन पर बात करती हुई घर जा रही थी, उसी दौरान रैकी कर दो बदमाश अंजलि का मोबाइल छीनकर भागने लगे, इस दौरान युवती ने एक बदमाश का हाथ पकड़कर उसे बाइक से नीचे गिरा दिया, तभी बदमाश अंजलि से मारपीट करने लगा, जिसके कारण उसके चेहरे पर मामूली चोट आ गई. इसके बावजूद भी अंजलि ने उसे पकड़कर रखा और तत्काल आस-पास के लोग मदद के लिए बुलाया.

युवती ने दिखाई हिम्मत

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. वहीं अन्य एक बदमाश जो मौका देखकर फरार हो गया था. उसकी तलाश की जा रही है, पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम आदेश और अपने साथी का नाम फारुख बताया है. अंजलि की इस हिम्मत और हौसले से बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए हैं. वहीं पुलिस काफी दिनों से ऐसी गिरोह की तलाश कर रही थी जो उनके हाथ लग चुका है. पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

ऑन द स्पॉट एफआईआर

रिपोर्ट लिखते लिखते खत्म हो गई इंक

जब पुलिस युवती की शिकायत लिखने के लिए ऑन द स्पॉट गई और वहां पर युवती के द्वारा जिस तरह से यह घटनाक्रम बताया जा रहा था, उसके अनुसार रिपोर्ट दर्ज की जा रही थी, उसी वक्त पुलिस की इंक खत्म हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details