मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रांसपोर्ट सेक्टर पर दिख रही आर्थिक मंदी की मार, अगले 6 माह तक वाहन नहीं खरीदेंगे ट्रांसपोर्ट व्यवसायी

ट्रांसपोर्ट सेक्टर में सरकार की नीतियों को लेकर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने संभाग आयुक्त कार्यालय में नारेबाजी की. विरोध स्वरूप ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों ने 6 माह तक कोई भी वाहन नहीं खरीदने का ऐलान किया है.

By

Published : Sep 7, 2019, 10:09 PM IST

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने संभाग आयुक्त कार्यालय में नारेबाजी की

इंदौर। ट्रांसपोर्ट सेक्टर में आर्थिक मंदी की मार से मध्यप्रदेश का ट्रांसपोर्ट व्यवसाय भी आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. ट्रांसपोर्टरों ने संभाग आयुक्त कार्यालय में नारेबाजी करते हुए सरकार पर दमनकारी नीतियों का आरोप लगाया. उनका कहना है मंदी के चलते वे करों का भुगतान भी नहीं कर पा रहे हैं. यही वजह है कि अब अंचल के सभी ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों ने आगामी माह तक कोई भी वाहन न खरीदने का ऐलान किया है.

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने संभाग आयुक्त कार्यालय में नारेबाजी की


नोटबंदी, जीएसटी और ट्रकों के बीमा की राशियों में वृद्धि के बाद डीजल और पेट्रोलियम उत्पादों के बढ़ने से ट्रांसपोर्टर को काफी नुकसान हो रहा है. कई बार सरकार से अनुरोध के बावजूद ट्रांसपोर्ट सेक्टर को कोई राहत नहीं मिली. जिससे प्रदेश के ट्रांसपोर्टर अब विरोध कर रहे हैं. इंदौर में प्रदेश के ट्रांसपोर्ट सेक्टर के अग्रणी संगठनों ने संभाग आयुक्त कार्यालय पर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन के दौरान ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने ऐलान किया कि सरकार की दमनकारी नीतियां जारी रही तो ट्रांसपोर्ट सेक्टर जल्दी खत्म हो जाएगा. माना जा रहा है प्रदेश का ऑटोमोबाइल सेक्टर भी आर्थिक मंदी से जूझ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details