मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोटरसाइकिल बेचते तीन नाबालिग चोर गिरफ्तार, खरीददार भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Aug 4, 2020, 8:50 PM IST

इंदौर के महू क्षेत्र में आने वाले किशनगंज थाने की पुलिस में एक पल्सर गाड़ी बेचते हुए तीन नाबालिग चोर और एक खरीददार को गिरफ्तार किया है.

Three minor thieve arrested for selling stolen motorcycles in indore
तीन नाबालिग चोर गिरफ्तार

इंदौर।महू में लगातार बढ़ रही गाड़ी चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस ने अपना खूफिया तंत्र मजबूत किया है, जिससे कई चोरी को पकड़ने में सफलता मिल रही है. मंगलवार को भी महू की किशनगंज थाना एक बाइक बेचने हुए तीन नाबालिग चोर और बनारस के रहने वाले एक खरीददार को गिरफ्तार किया है, पुलिस फिलहाल चोरों से पूछताछ कर रही है, इसके जरिए कई अन्य खुलासों की भी उम्मीद जताई जा रही है.

मोटरसाइकिल बेचते तीन नाबालिग चोर गिरफ्तार

किशनगंज थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन नाबालिग लड़के मनाल होटल के पास 1 पल्सर 220 सीसी गाड़ी का सौदा कर रहे हैं, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर तीन नाबालिगों को चोरी की गाड़ी बेचते हुए गिरफ्तार किया और मौके से खरीददार को भी हिरासत में लिया गया है.

यह तीनों नाबालिक पीथमपुर के निवासी है, वहीं खरीददार धीरज पिता श्यामनारायण सिंह बनारस का रहने वाला बताया जा रहा है. गाड़ी का मार्केट प्राइज तकरीबन एक लाख पचास हजार आंका जा रहा है, जिसके सौदा 25 हजार में तय हुआ था. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details