मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में नारकोटिक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

नारकोटिक्स विभाग को बड़ी सफलता हासिल हुई है. ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों से कुल 2 किलो ब्राउन शुगर जब्त की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत दो करोड़ रुपये से भी अधिक आंकी जा रही है.  पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Oct 12, 2020, 10:30 PM IST

Updated : Oct 12, 2020, 10:37 PM IST

accused arrested in brown sugar smuggling
ब्राउन शुगर तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। नारकोटिक्स विभाग द्वारा शहर में लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है, जिनके कब्जे से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किया गया है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत दो करोड़ रुपये से भी अधिक बताई जा रही है. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से नारकोटिक्स विभाग द्वारा पूछताछ की जा रही है.

ब्राउन शुगर तस्करी मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

पढ़े:क्राइम ब्रांच पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, ड्रग्स और अवैध हथियार जब्त

आरोपी अजय जैन मंदसौर से होते हुए ब्राउन शुगर लेकर कलकत्ता में डिलीवरी करने जा रहा था, जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने मौक पर पहुंचकर घेराबंदी की, जहां से आरोपी अजय और सुशांत को पकड़ लिया गया गया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने मंदसौर के कालू नाम के व्यक्ति से ब्राउन शुगर खरीदना बताया, जिसके बाद आरोपी कालू को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़े:10 लाख की ब्राउन शुगर के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

आरोपी कालू कुछ दिन पहले ही जेल से पैरोल पर छूटा था और ब्राउन शुगर की तस्करी करने लग गया. फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी कोलकाता में किस व्यक्ति को ब्राउन शुगर की डिलीवरी देने जा रहे थे.

Last Updated : Oct 12, 2020, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details