मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आश्रम से भागी तीन बांग्लादेशी युवतियां, देह व्यापार के आरोप में किया था गिरफ्तार

By

Published : Apr 19, 2021, 10:08 PM IST

इंदौर में देह व्यापार के आरोप में तीन बांग्लादेशी युवतियां आश्रम से फरार हो गई. पुलिस अब इन तीनों की तलाश कर रही है.

Vijaynagar police station indore
विजयनगर थाना इंदौर

इंदौर। विजयनगर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों बांग्लादेशी युवतियों को यहां लाकर उनसे देह व्यापार कराने का एक बड़ा मामले का खुलासा किया था. इस पूरे मामले में पकड़ी गई युवतियों को एक आश्रम में रखा गया था लेकिन तीनों युवतियां अचानक से गायब हो गई. जैसे ही इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को लगी तो युवतियों की तलाश की जा रही है.

फर्जी पासपोर्ट के जरिए इंडिया में दाखिल हुई युवतियां

विजय नगर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने 3 महीने पहले बांग्लादेशी युवतियों को यहां लाकर उनसे देह व्यापार करने का बड़ा मामला पकड़ा था. उनमें से 12 से ज्यादा आरोपी फर्जी पासपोर्ट के जरिए इन लड़कियों को सीमा पार से यहां लाते थे, कुछ पेडलर की भी अभी भी तलाश की जा रही है. इसी बीच 3 दिन पहले देह व्यापार में पकड़ी गई बांग्लादेश की तीन युवतियों के एक आश्रम से भाग जाने के बाद पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है. लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

विजयनगर थाना

पूछताछ के लिए एक लिया हिरासत में

पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनमें एक युवती का प्रेमी भी शामिल है. पुलिस के अनुसार बाणगंगा क्षेत्र में एक स्वयंसेवी संस्था द्वारा संचालित किये जा रहे. आश्रम से गत दिवस 3 बांग्लादेशी युवतियां भाग खड़ी हुई. सूत्रों का कहना है कि चंदा नामक युवती जो देह व्यापार में पकड़ी थी कि प्रेमी पप्पू सोलंकी को भी विजयनगर पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

खुली हवा में है कोरोना संक्रमण!

ड्रग तस्कर और बांग्लादेशी युवतियां का कनेक्शन

युवक लंबे समय तक उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहा है. वहीं पुलिस के अधिकारियों ने लड़कियों के भाग जाने की पुष्टि भी की है. लेकिन उनके बारे में ज्यादा कुछ बताने से इंकार किया है. बताया जा रहा है कि बांग्लादेश से लाई गई लड़कियों को एक बड़ा संगठित गिरोह रसूखदारों तक पहुंचाता था. कुछ ड्रग तस्कर भी इन लड़कियों के संपर्क में थे जो इन्हें नशा सप्लाई करते थे यह लड़कियां बड़ी पार्टियों में जाती थी फिलहाल पुलिस गोपनीय तरीके से गायब हुई लड़कियों को तलाशने में जुटी है.

अब भी की जा रही है जांच

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस अभी भी लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी है और लड़कियों की निशानदेही पर ही कई और आरोपियों को भी चिन्हित किया हुआ है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई के दौरान तकरीबन 30 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इनमें से अभी भी कुछ फरार चल रहा है, जिनकी तलाश में अभी भी पुलिस ने छापेमारी करवाई कर रही है. अचानक से गायब हो जाने के बाद पुलिस इस पूरे मामले में तलाश में जुटी हुई है और उनके पकड़ में आने के बाद एक बार फिर फरार आरोपियों की धरपकड़ की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details