मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, कलेक्शन एजेंट से झपटा था रुपयों से भरा बैग

By

Published : Nov 23, 2020, 4:18 AM IST

कलेक्शन एजेंट से रुपयों से भरा बैग लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले में दो और आरोपी पकड़े जाने है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

concept image
सांकेचिक चित्र

इंदौर। छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार रात बदमाशों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया था लेकिन पुलिस ने इस पूरे मामले में वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नगदी बरामद की है. वहीं पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. छत्रीपूरा थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है आरोपियों ने कलेक्शन एजेंट से तीन लाख की लूट को अंजाम दिया था आरोपियों से 2 लाख बरामद हुए हैं. वहीं इस मामले में दो और आरोपी फरार है जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है.

लूट के आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम एसपी महेश चंद्र जैन ने बताया कि घटना देर रात गंगवाल बस स्टैंड की है. जहां बर्तन की मार्केटिंग करने वाले कलेक्शन एजेंट कमल प्रजापत कलेक्शन का रुपया लेकर इंदौर पहुंचे थे जिनके पास तीन लाख रुपये नगद थे उसी दौरान तीन युवक बाइक सवार इनके पास पहुंचे और इन्हें मारपीट करने लगे व बैग छीनने की कोशिश की इसी दौरान तीनों आरोपी बैग लेकर फरार हो गए थे. लेकिन पुलिस ने मुखबिर तंत्र से पांच में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस बाकी आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कर रही है.

लूटे हुए पैसे बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details