मध्य प्रदेश

madhya pradesh

80 हजार रुपए की ब्राउन शुगर के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 25, 2021, 10:38 AM IST

इंदौर में पुलिस ने 20 ग्राम 50ml ब्राउन शुगर के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब्त की गई ब्राउन शुगर की कीमत करीब 80 हजार रुपए बताई जा रही है.

Hiranagar Police Station
हीरानगर थाना

इंदौर। शहर में पुलिस लगातार ड्रग्स कारोबारी और तस्करों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. इस कड़ी में हीरा नगर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए आरोपियों के पास से ब्राउन शुगर जब्त किया गया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

80 हजार रुपए की ब्राउन शुगर जब्त

हीरानगर थाना पुलिस ने सुखलिया से मादक पदार्थों की तस्करी में लगे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि न्याय नगर पुलिया की आंगनवाड़ी के पास कुछ लोग संदिग्ध अवस्था में खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर आदित्य सोनी, मोहित और नीरज को गिरफ्तार किया. जब इनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से करीब 20 ग्राम 50ml ब्राउन शुगर बरामद हुई. जब्त किए गए ब्राउन शुगर की कीमत करीब 80 हजार रुपए बताई जा रही है.

इंदौरः दो अलग-अलग क्षेत्रों में ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

ऑपरेशन प्रहार के तहत चलाया जा रहा है अभियान

इंदौर पुलिस ऑपरेशन प्रहार के तहत ये अभियान चला रही है और कई क्षेत्रों में ड्रग्स का कारोबार और तस्करी करने वालों की धरपकड़ कर रही है. फिलहाल इस पूरे मामले में पकड़े गए आरोपियों से हीरानगर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस को आशा है कि जल्द ही कुछ और बड़े तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details