मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अन्नपूर्णा क्षेत्र में चोरों ने दो मल्टियों के तीन फ्लैट को बनाया निशाना, घटना सीसीटीवी में कैद

शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही है. एक बार फिर चोरों ने इंदौर अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के दो मल्टी को निशाना बनाया और तीन फ्लैट के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया.

By

Published : Nov 7, 2020, 2:27 PM IST

Incident captured in CCTV
चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

इंदौर। शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर चोरों ने इंदौर के अन्नपूर्णा क्षेत्र के दो मल्टी को निशाना बनाया और तीन फ्लैट के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान लेकर फरार हो गए. घटना सामने आने के बाद मौके पर अन्नपूर्णा थाना प्रभारी व सीएसपी भी पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और पुलिस का अनुमान है कि जल्द ही चोरियों की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अन्नपूर्णा क्षेत्र में चोरी की वारदात


घटना इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के केसरबाग रोड की बताई जा रही है.केसरबाग रोड पर मानसी पैलेस नाम की एक मल्टी मौजूद है. इस मल्टी में दो घरों में कल देर रात ताले टूटने की घटना सामने आई, ताले टूटने की घटना जैसे ही वहां पर मौजूद अन्य फ्लैट के रहवासियों को लगी तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से पूरे मामले की जानकारी फ्लैट मालिकों को दी. जिस घर को निशाना बनाया वह आशा जैन नामक महिला का था और महिला पास में ही रहने वाली अपनी बेटी के वहां रात में रुकने के लिए गई थी.

वहीं इस दौरान मल्टी में मौजूद एक और फ्लैट के ताले तोड़ने की सूचना पुलिस को लगी. फिलहाल जिस फ्लैट को उन्होंने निशाना बनाया उस फ्लैट के मालिक कुछ काम से बाहर गए हुए हैं. अतः उनके लौटने के बाद ही कितने सामान की चोरी हुई इसका खुलासा हो सकता है. इसी के साथ मल्टी में मौजूद अन्य लोगों का यह भी कहना है कि चोरों ने पास वाली एक अन्य मल्टी को भी निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस का अनुमान है कि एक दिन पहले पूरे मामले की रेकी की गई और उसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज वह मुखबिर के माध्यम से अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details