मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चोरों ने सुने घर को बनाया निशाना, 6 लाख का सामान ले उड़े

शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की सिल्वर पार्क कॉलोनी में चोरों ने 6 लाख की चोरी को अंजाम दिया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों से आवेदन लेकर चोरों को पकड़ने का भरोसा दिया है.

By

Published : Dec 28, 2020, 5:16 PM IST

Absconding with the luggage of about 6 lakhs
लगभग 6 लाख का सामान चोर ले कर फरार

इंदौर। शहर में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रहीं हैं. इसी कड़ी में इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की सिल्वर पार्क कॉलोनी में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति के घर को चोरों ने निशाना बनाया. सुने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देकर सभी फरार हो गए.

दरअसल, पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर पर ताला लगा कर अपने गांव हरदा गए थे. इसी बात का फायदा उठाकर चोरों ने घर पर लगे ताले को तोड़ दिया और घर के अंदर रखी दो आलमारियों से तकरीबन 5 से 6 लाख का सामान चुरा कर फरार हो गए.

घटना की जानकारी लगते ही परिवार वाले घर पहुंचे, तो देखा कि घर का दरवाजा टूटा हुआ है. घर के आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान भी गायब हैं. बता दें कि चोर अपने साथ डुप्लीकेट चाबी भी ले कर आए थे. उसी चाबी के माध्यम से घर में रखी अलमारी को उन्होने खोला. परिवार वालों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने परिवार वालों से आवेदन लेकर चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details