मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक साथ 7 दुकानों पर चोरों ने बोला धावा, लाखों का सामान और नकदी लेकर फरार

इंदौर के सर्राफा थाना क्षेत्र में चोरी की एक वारदात सामने आई है, जहां चोरों ने एक साथ सात दुकानों को निशाना बनाया और लाखों रुपए का सामान और नकदी लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Dec 26, 2019, 5:09 PM IST

Updated : Dec 26, 2019, 6:03 PM IST

Theft incident
चोरी की वारदात

इंदौर । शहर में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. अब फिर सर्राफा थाना क्षेत्र में चोरों ने एक साथ 7 दुकानों को निशाना बनाया और लाखों रुपए का सामान और नकदी लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

चोरी की वारदात

घटना इंदौर शहर के मध्य क्षेत्र में स्थित सर्राफा थाना क्षेत्र की है. राजवाड़ा स्थित सुभाष मार्केट में चोरों ने एक साथ 7 दुकानों को निशाना बनाया और उसमें रखे सारे सामान लेकर फरार हो गए. जिन दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया, उनमें अधिकतर कपड़े की दुकान थी. जब दुकान मालिक सुबह आए और अपनी दुकान देखी तो हैरान रह गए. उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी सर्राफा पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी जांच की जा रही है. दुकानों में लगे सीसीटीवी में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चोर नजर आ रहे हैं. जिन 7 दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया, उनमें कई दुकानों में 50000 रुपए से अधिक नकद रखा हुआ था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

जिस जगह पर ये वारदात हुई है, वो इंदौर के मध्य क्षेत्र में आता है और एक साथ 7 दुकानों के ताले टूटना पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है.

Last Updated : Dec 26, 2019, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details