मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: कंटेनमेंट एरिया में स्थित 20 दुकानों में हुई चोरी, पुलिस पर उठे सवाल

By

Published : May 7, 2020, 10:01 AM IST

Updated : May 7, 2020, 4:56 PM IST

इंदौर जिले के कंटेनमेंट एरिया रानीपुरा में स्थित एक कॉम्प्लेक्स की 20 दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

The thieves have stolen 20 shops located in the Containment Area in indore
कंटेनमेंट एरिया में स्थित 20 दुकानों को चोरों ने बनाया अपना निशाना

इंदौर।कंटेनमेंट एरिया रानीपुरा क्षेत्र में स्थित एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की 20 दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

कंटेनमेंट एरिया में स्थित 20 दुकानों को चोरों ने बनाया अपना निशाना

चोरी की ये वारदात इंदौर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर मार्ग पर स्थित बादशाह कॉम्प्लेक्स की दुकानों में हुई है. बता दें, बादशाह कॉम्प्लेक्स में तकरीबन 20 से अधिक दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया है. पुलिस का भी मानना है कि, कॉम्प्लेक्स के पीछे की ओर नाला है, संभवत चोरों ने उस नाले के माध्यम से ही कॉम्प्लेक्स के अंदर प्रवेश किया और दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

लाखों के सामान लेकर हुए फरार

घटना के बाद सीएसपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. जो पूरे मामले की जांच कर रहे है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि, चोर लाखों रुपए के सामान और नगद पर हाथ साफ कर फरार हो गए. जिस क्षेत्र को चोरों ने निशाना बनाया है, वो पूरी तरीके से कंटेनमेंट एरिया में आता है. जहां दिन-रात 24 घंटे पुलिस गश्त देती नजर आती है, लेकिन जिस तरह से चोरों ने एक पूरे कॉम्प्लेक्स को निशाना बनाया है, उससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

इंदौर में लॉकडाउन के दौरान भी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात सामने आ रही है, लेकिन जिस तरह से कंटेनमेंट एरिया में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, उससे पुलिस की कार्यप्रणाली के साथ ही रात्रि गश्त पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

Last Updated : May 7, 2020, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details