मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन अवधि की फीस जमा करने को लेकर प्रबंधन-अभिभावकों में रस्साकसी जारी

इंदौर जिले के इंडस वर्ल्ड स्कूल द्वारा अभिवावकों पर कोरोना काल की फीस जमा करने का दबाव बना रहा है, जिसके विरोध में अभिवावक और ABVP कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

By

Published : Aug 22, 2020, 4:37 PM IST

The parents created a ruckus in the school
अभिभावकों ने स्कूल में किया जमकर हंगामा

इंदौर। लॉकडाउन के बाद स्कूल प्रबंधक और अभिभावकों के बीच फीस को लेकर रस्साकशी जारी है. एक तरफ स्कूल प्रबंधन लॉकडाउन की अवधि का फीस लेने पर अड़ा है, जबकि अभिवावक फीस वसूली का विरोध कर रहे हैं. इसी कड़ी में इंडस वर्ल्ड स्कूल द्वारा बनाए जा रहे दबाव के विरोध में अभिभावक और ABVP के लोगों ने स्कूल में प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की.

शहर के इंडस वर्ल्ड स्कूल द्वारा लॉकडाउन अवधि की फीस की डिमांड कर रहा है, अभिभावकों द्वारा बच्चों की टीसी मांगे जाने पर उनसे आगामी सत्र के 3 माह की फीस दिए जाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है. जिसके विरोध में अभिवावकों ने प्रदर्शन किया और स्कूल में ताला जड़ दिया. अभिभावकों का कहना है कि जब उनके द्वारा स्कूल प्रबंधन से बात की गई तो प्रबंधन का कहना था कि स्कूल गुड़गांव से संचालित होता है, ऐसे में इस मामले में वे कुछ नहीं कर सकते हैं.

हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. जहां उन्होंने अभिभावकों और ABVP के कार्यकर्ताओं से बात की. ABVP कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन कोई उचित निर्णय नहीं लेता है तो वे उग्र आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details