मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में कोरोना से मौत का आंकड़ा पहुंचा 201, 44 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने

By

Published : Jun 22, 2020, 7:29 AM IST

इंदौर जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, जहां रविवार को आई रिपोर्ट में 44 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, जिनमें से चार की मौत हो चुकी है. जिसके बाद से इंदौर में कोरोना से अब तक 201 लोगों की जान जा चुकी है.

Death toll from corona in Indore is 201
इंदौर में कोरोना का कहर

इंदौर।मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, जहां कई जिलों में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में इंदौर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 200 पार हो गया है. रविवार को आई रिपोर्ट में 44 नए मरीज सामने आए हैं, जिनमें से चार की मौत हो गई है. इन्हें मिलाकर इंदौर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 201 हो गया है. वहीं इंदौर में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4373 हो चुकी है.

इंदौर में लगातार बढ़ रहे मरीजों की संख्या में अभी तक किसी प्रकार की कमी नहीं आई है. जहां रविवार को मिली रिपोर्ट में 44 नए मरीज सामने आए हैं. जिनमें 1355 नेगेटिव सैंपल की संख्या रही है. इंदौर में इन्हें मिलाकर अब 4373 कुल कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंच चुकी है, हालांकि इनमें से 3185 कोरोना पॉजिटिव लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं, जिसके बाद से कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 937 हो गई है.

इंदौर जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, जहां रविवार को आई रिपोर्ट के बाद इंदौर में कोरोना से अब तक 201 लोगों की जान जा चुकी है. जिसके बाद से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग लगातार मरीजों की देखभाल कर रहा है जिसके कारण रोजाना मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details