मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्मार्ट सिटी के विकास कार्यों को देखने सांसदों का दल करेगा इंदौर का दौरा

स्मार्ट सिटी इंदौर के तमाम प्रोजेक्ट्स को देखने के लिए शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्थायी समिति के सदस्यों का एक दल इंदौर का दौरा करेगा.

By

Published : Jan 14, 2020, 3:08 PM IST

team of development department to visit indore
सांसदों का दल पहुंचेगा इंदौर

इंदौर। शहर में स्मार्ट सिटी के तहत किए जा रहे कामों को देखने के लिए शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय समिति के सदस्य इंदौर पहुंचेंगे. शहर में चल रहे प्रोजेक्ट को देखने के अलावा इन सांसदों को इंदौर की आदर्श रोड भी दिखाई जाएगी, जिस पर मालवा के अंदाज में सांसदों का स्वागत होगा. इस दल में सभी पार्टियों के सांसद शामिल हैं.

सांसदों का दल पहुंचेगा इंदौर
यह सदस्य इंदौर में होलकर राव छतरी, महू नाका स्मार्ट रोड और स्पीपी शेखर नगर में बनाए जा रहे बगीचे का निरीक्षण करेंगे. इस दल को शहर की आदर्श सड़क भी दिखाई जाएगी. इसके लिए इंदौर नगर निगम ने खास तैयारियां की हैं.
सांसदों के स्वागत के लिए भी विशेष आयोजन किया जाएगा. मकर संक्रांति का पर्व होने के कारण इन सांसदों का आदर्श रोड पर मालवी अंदाज में स्वागत होगा. इंदौर स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट्स में सबसे आगे है, तीन बार से स्वच्छता की रैंकिंग में भी इंदौर शहर नंबर वन बना हुआ है, यही कारण है कि सभी सांसदों को इंदौर में किए गए कामों के बारे में बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details