मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

त्योहारों में कड़ी सुरक्षा, इंदौर पहुंचे NSG कमांडो, अतिसंवेदनशील इलाकों में होंगे तैनात

आगामी त्योहारों को देखते हुए इंदौर शहर में एनएसजी कमांडो की तैनाती की गई है. यह कमांडो शहर के अतिसंवेदनशील इलाकों में त्योहारों के दौरान तैनात रहेंगे.

By

Published : Aug 19, 2021, 5:00 PM IST

NSG commandos deployed in Indore
इंदौर में NSG कमांडो की तैनात

इंदौर।आगामी धार्मीक त्योहारों को देखते हुए इंदौर में एनएसजी कमांडो की तीन टीमें पहुंची है. यह टीमें इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तैनात रहेगी. शहर की हर गतिविधियों पर नजर रखेगी. दरअसल पिछले दिनों इंदौर शहर की फिजा खराब हुई थी, जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने आगामी रक्षा बंधन और मोहर्रम के त्योहारों के लिए संवेदनशील इलाकों में एनएसजी (राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड) कमांडो की तैनाती की है.

अलग-अलग क्षेत्रों में तैनात रहेगी टीम

एनएसजी कमांडो की तीनों टीमों को अति संवेदनशील इलाकों खजराना, चंदननगर, मुंबई बाजार और सदर बाजार जैसे क्षेत्रों में तैनात किया गया है. यहां पर समय-समय पर एनएसजी कमांडो मॉक ड्रील भी करेंगे. आगामी त्योहार रक्षा बंधन और मोहर्रम पर यह कमांडो विशेष रुप से इन इलाकों में तैनात किए जाएंगे.

ओडिशा सांसद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप, बहू ने महिला थाने में दर्ज की शिकायत

यह एक रूटीन प्रोसेस है. यह टीमें आगानी त्योहारों को देखते हुए इंदौर पहुंची है. यह टीम अगले एक दो दिन इंदौर में ही रहेगी और संवेदनशिल इलाकों की रैकी करेगी. त्योहारों में यह टीमें व्यवस्था भी संभालेगी.

- डॉक्टर प्रशांत चौबे, एडिशनल एसपी, इंदौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details