मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तंत्र-मंत्र के नाम पर किया बलात्कार, लाखों रुपए ऐंठने वाला तांत्रिक सलाखों के पीछे

घर में दोष होने की बात कहकर तंत्र साधना करने घर पहुंचा तांत्रिक. सर दर्द का इलाज करने के नाम पर दी नशीली दवा, फिर किया बलात्कार, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 23, 2019, 2:32 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में बलात्कारी तांत्रिक

इंदौर। जिले की लसूड़िया थाना पुलिस नें तंत्र के नाम पर लड़की को हवस का शिकार बनाने वाले एक तांत्रिक को पकड़ा है, जिस पर सिर में दर्द की शिकायत दूर करने के बहाने बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

तंत्र-मंत्र के नाम पर बलात्कार करने वाला तांत्रिक सलाखों के पीछे

पीड़िता के सिर में दर्द की शिकायत को लेकर कुछ लोगों ने तांत्रिक जाकिर शाह से उपचार कराने की सलाह दी थी, जिसके बाद पीड़िता तांत्रिक के पास पहुंची और अपनी समस्या बताई. आरोपी ने पीड़िता के घर में दोष होने की बात कहकर उस के घर चल समस्या का समाधान करने की बात कही, जिस पर पीड़िता राजी हो गई. घर जाकर तांत्रिक ने पीड़िता को जड़ी के नाम पर नशीली दवा पिला दी और नशे की हालत में उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.


होश में आने के बाद पीड़िता ने जब वारदात की जानकारी परिजन को बताने की बात कही तो तांत्रिक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. इस घटना के बाद भी तांत्रिक लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार करता रहा. तांत्रिक की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने परिजन को सारी बात बताई, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस थाने में की.


लसूड़िया थाना प्रभारी सन्तोष दूधी ने बताया कि तांत्रिक ने इलाज के नाम पर चार से पांच लाख रुपये भी ऐंठ लिए थे. पुलिस ने तांत्रिक जाकिर शाह के खिलाफ धोखाधड़ी और बलात्कार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details