मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक संजय शुक्ला के समर्थकों ने DIG कार्यालय मनाया जन्मदिन

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला कोरोना काल में लोगों की विभिन्न समस्याओं को लेकर बीजेपी को जमकर घेरने में जुटे हैं. विधायक मंगलवार को डीआईजी को ज्ञापन सौंपने कार्यलय पहुंचे. उसी दौरान उनके समर्थकों ने उनका जन्मदिन मनाया. इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

By

Published : May 27, 2021, 9:08 AM IST

Supporters celebrating MLA Sanjay Shukla's birthday
विधायक संजय शुक्ला का जन्मदिन मनाते समर्थक

इंदौर। कोरोना संक्रमण काल में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला लगातार जनता की समस्या को लेकर बीजेपी की सरकार पर हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में पिछले दिनों कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला भी जलाया था, जिस पर उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था, तो वहीं मामले को लेकर वह डीआईजी कार्यालय पर मंगलवार को पहुंचे. इस दौरान विधायक के साथ कांग्रेस के कई नेता भी मौजूद थे. जिस समय विधायक संजय शुक्ला को ज्ञापन देने पहुंचे थे. उस दौरान उनका जन्मदिन भी था.

विधायक संजय शुक्ला के समर्थकों ने डीआईजी कार्यलय पर मनाया जन्मदिन

इस बात की जानकारी जब उनके समर्थकों को लगी, तो उन्होंने डीआईजी कार्यालय के बाहर ही उनका जन्मदिन मनाया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ रही है. मामले में ग्वालटोली पुलिस विधायक संजय शुक्ला और उनके समर्थकों पर केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

कमलनाथ ने कौन सा गुनाह किया, शिवराज ने लोगों की ली जान: गोविंद सिंह

कोरोना महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन ने विभिन्न तरह के नियम निकाले हुए हैं. अगर आम व्यक्ति उन नियमों का उल्लंघन करता है, तो उस पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा, लेकिन दूसरी ओर नेताओं के द्वारा सभी तरह के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है. फिलहाल, अब मामले में प्रशासन किस तरह की कार्रवाई करता है, यह देखने लायक रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details