मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डीएवीवी की वेबसाइट पर छात्रों को मिलेगी नौकरियों की जानकारी

डीएवीवी ने एक और नवाचर की शुरुआत करते हुए वेबसाइट पर सरकारी नौकरियों की जानकारी मुहैया करवाने के लिए एक कॉलम जोड़ा है. जिससे छात्रों को नौकरियों के लिए आवेदन करने में सहूलियत होगी.

By

Published : Jul 29, 2020, 4:59 PM IST

students-will-get-jobs-information-on-davv-website
छात्रों को मिलेगी नौकरियों की जानकारी

इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय छात्रों को सुविधाएं देने के लिए लगातार नवाचार करता रहा है. कोरोना काल के दौरान विश्वविद्यालय के छात्रों को सुविधा देने के लिए विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नई शुरुआत की है, जिसमें अब छात्रों को वेबसाइट पर प्रदेश की निजी और शासकीय कार्यालयों की नौकरियों के बारे में जानकारी उपलब्ध हो सकेगी.

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की वेबसाइट में एक नया फीचर जोड़ा गया है. जिसमें प्रदेश के निजी और शासकीय कार्यालयों की नौकरियों की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी. जॉब अलर्ट के नाम से जोड़े गए इस फीचर में प्रदेश के विभिन्न कार्यालयों की नौकरी की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी. जिसमें मुख्य तौर पर आबकारी, रेलवे, खनिज और अन्य विभागों की जानकारियां उपलब्ध होंगी. वहीं निजी कंपनियों के प्लेसमेंट और उनकी वैकेंसी की जानकारी भी इस साइट पर उपलब्ध रहेगी. जिससे छात्रों को नौकरियों के लिए आवेदन करने में सहूलियत होगी.

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉक्टर अनिल शर्मा का कहना है कि, छात्रों को सुविधा देने के लिए ये शुरुआत की गई है. ताकि छात्रों को नौकरियों के आवेदन करने के लिए परेशान होना ना पड़े. उन्हें विभिन्न कार्यालयों में खाली पदों की जानकारी प्राप्त हो सके, ताकि वो नौकरी के लिए आसानी से आवेदन कर सकें. वर्तमान कोरोना काल के दौरान कई लोगों को नौकरियों के लिए परेशान होना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details