मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक साल से रिजल्ट के लिए भटक रहा छात्र, सुसाइड करने की दी धमकी

इंदौर के टैगोर शिक्षा महाविद्यालय का एक छात्र अपने रिजल्ट के लिए कॉलेज के चक्कर काट रहा है. जिसके बाद वो डीएवीवी विश्वविद्यालय पहुंचा और परीक्षा नियंत्रक को रिजल्ट जारी न करने पर खुदकुशी करने की धमकी दी.

By

Published : Nov 5, 2019, 8:36 PM IST

एक साल से रिजल्ट के लिए भटक रहा छात्र

इंदौर। एक साल से अपने रिजल्ट के लिए भटक रहे छात्र ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक से शिकायत की और शिकायत का निराकरण न होने की स्थिति में सुसाइड करने की चेतावनी दी. छात्र के मुताबिक वह टैगोर शिक्षा महाविद्यालय में बीएड का छात्र हैं. जो पिछले एक साल से फर्स्ट और सेकेंड सेमिस्टर के रिजल्ट के लिए कॉलेज के चक्कर काट रहा है. बावजूद इसके रिजल्ट जारी नहीं किया गया है.

एक साल से रिजल्ट के लिए भटक रहा छात्र


छात्र अजय मिश्रा का कहना है कि उसने पूरे साल की फीस जमा कर दी है. जिसके बावजूद भी उससे और पैसों की मांग की जा रही है. जब उसने रकम जमा करने से मना किया तो उसे फेल करने और जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं छात्र ने विश्वविद्यालय से कॉलेज में आई एक महिला अधिकारी पर उसे थप्पड़ मारने का आरोप भी लगाया है.


आलम ये है कि छात्र अभी तीसरे सेमिस्टर की परीक्षा देने वाला है, जबकि उसके पिछले दो सेमिस्टर का रिजल्ट घोषित नहीं किया है. वहीं देवीआहिल्या विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक अशेष तिवारी ने बताया कि छात्र जिस कॉलेज की बात कर रहा है वो एक ऑटोनोमस कॉलेज है.उसकी संबद्धता विश्वविद्यालय से नहीं है. विश्वविद्यालय प्रंबधन इस मामले में कोई कदम नहीं उठा सकता. उन्होंने छात्र को समझाइश देते हुए कहा वह अपने कॉलेज के प्रिंसिपल से संपर्क करे या फिर एडी कार्यालय में जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details