मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस नहीं हार्ट अटैक से हुई थी TI देवेंद्र चंद्रवंशी की मौतः डॉक्टर

इंदौर के जुनी थाने में पदस्थ टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से नहीं हुई है, बल्कि टीआई की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है.

By

Published : Apr 19, 2020, 4:44 PM IST

Updated : Apr 19, 2020, 7:37 PM IST

Devendra Chandravanshi died of heart attack
हार्ट अटैक से देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत

इंदौर। शहर के जुनी थाने में पदस्थ टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से नहीं हुई है, बल्कि टीआई की मौत हार्ट अटैक से हुई है, ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब होने पर देवेंद्र चंद्रवंशी को 30 मार्च को अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां आज इलाज के दौरान टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत हो गई. अरविंदो अस्पताल के एमडी डॉ. विनोद भंडारी ने बताया कि देवेंद्र चंद्रवंशी की ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब होने पर 30 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

हार्ट अटैक से देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत

डॉ. ने बताया कि 10 अप्रैल तक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आने पर डॉक्टरों की सलाह के उन्हें एक इंजेक्शन दिया गया था. जिसके बाद उनकी रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गई, जोकि निगटिव आई. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन उन्हें डिस्चार्ज करने की तैयारी कर रहा था. इस बीच कल रात 11:30 बजे अचानक देवेंद्र चंद्रवंशी की सांस तेज चलने लगी और हार्ट रेज तेज हो गई. जिसके बाद कार्डियक अरेस्ट हो गया. उनकी मौत पल्मोनरी एम्बोलिज्म से हुई है.

सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया का कहना है कि देवेंद्र चंद्रवंशी की दो कोरोना रिपोर्ट निगिटिव आने के बाद उन्हें अरविंदो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जाना था, लेकिन देर रात उनकी तबीयत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई, जड़िया ने बताया कि देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत के साथ इंदौर में कुल 49 मौतें हो चुकी हैं. थाना प्रभारी की मौत पर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि कोरोना से जंग लड़ते हुए थाना प्रभारी शहीद हुए हैं, उन्हें पुलिस विभाग श्रद्धांजलि देता है. आने वाले दिनों में उनके परिवार का पुलिस विभाग पूरी मदद करेगा, थाना प्रभारी की मौत बेहद दुखद है.

Last Updated : Apr 19, 2020, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details