मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रदेश बंद के आह्वान पर उच्च शिक्षा मंत्री का तंज, ठीक से निभाएं विपक्ष की भूमिका

By

Published : Feb 19, 2021, 10:53 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रदेश बंद के आह्वान पर उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने तंज कसा है. वहीं उन्होंने पूर्व सीएम को विपक्ष की भूमिका को ठीक से निभानी की नसीहत भी दी है.

Higher Education Minister Mohan Yadav
उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव

इंदौर। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर 20 फरवरी को प्रदेश बंद के आह्वान पर तंज कसा है. मंत्री ने कहा कि उन्हें विपक्ष की भूमिका ठीक से निभानी चाहिए, उन्होंने सरकार में रहते भी कुछ नहीं किया और विपक्ष में रहते भी कुछ नहीं कर पाए.

उच्च शिक्षा मंत्री का तंज

कांग्रेस कार्यालय में हुए हंगामे पर भी कसा तंज

मंत्री मोहन यादव ने भोपाल कांग्रेस कार्यालय में हुए हंगामे पर भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यालय में जो हुआ वह सब हमने देखा है और सबके सामने है. बेहतर है कि विपक्ष अपने अंतर्मन में झांके और कांग्रेस अपने लोगों को समझाएं. विपक्ष अपनी सार्थक भूमिका निभाएं, कांग्रेस कार्यालय में जो तमाशा हुआ वह सब ने देखा है. बता दें कि प्रदेश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल की कीमत को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा 20 फरवरी को प्रदेश बंद का आह्वान किया गया है. प्रदेश में पेट्रोल डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं. ऐसे में कांग्रेस द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने और उन पर नियंत्रण की मांग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details