मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ये तस्वीर देखकर आप भी महसूस करेंगे दूरी का दर्द, जमकर हो रही वायरल

इंदौर के तुकोगंज थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास लॉकडाउन के चलते डयूटी पर हैं. ऐसे में अपने घर के बाहर बैठकर दूर से ही अपनी बेटी को देखने वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

By

Published : Apr 5, 2020, 8:57 AM IST

Updated : Apr 5, 2020, 11:36 AM IST

viral-photo
थाना प्रभारी की फोटो

इंदौर।कोरोना से मुकाबला समाज का हर वर्ग कर रहा है. लेकिन अगर पुलिस की बात करें तो कई पुलिसकर्मी लॉकडाउन और बीमारी को देखते हुए घर भी नहीं जा पा रहे हैं और अगर जा भी रहे हैं तो घर से बाहर से ही अपनों को देखकर लौट रहे हैं. ऐसी ही कुछ पुलिसकर्मियों की फोटो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और उन तस्वीरों की जमकर तारीफ भी हो रही है.

मासूम बिटिया और पिता एक दूसरे को निहारते हुए

चाहकर भी घर के अंदर नहीं जा सकते

ऐसी ही एक फोटो इंदौर के व्हाट्सअप ग्रुप पर जमकर वायरल हो रही है. वो तस्वीर तुकोगंज थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास की है. निर्मल श्रीवास सुबह से देर रात तक थाने पर डटे रहते हैं और सख्त तरीके से क्षेत्र में लॉकडाउन का पालन करवा रहे है लेकिन जब वो अपने घर जाते हैं तो कोरोना जैसे महामारी को देखते हुए घर के बाहर ही रुक जाते हैं और परिवार से बात कर लौट जाते हैं.

पिता से मिलने की जिद करती है मासूम बेटी

बता दें कि थाना प्रभारी की एक चार साल की छोटी बच्ची है जो अपने पिता के घर आने का इंतजार करती हैं और जब पिता घर आते हैं तो उनके साथ खेलने की इच्छा भी रखती है लेकिन जिस तरह से कोरोना महामारी शहर में फैल रही है उसको देखते हुए थाना प्रभारी उसको घर के बाहर से ही उसको निहार कर वापस आ जाते हैं.

इंदौर में तुकोगंज थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास जैसे कई और थाना प्रभारी जो अपने घर को छोड़कर शहर की जनता की सेवा में लगे हुए हैं.

Last Updated : Apr 5, 2020, 11:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details