मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भू-माफिया चंपू अजमेरा से पूछताछ के दौरान थाने में घुसा सांप, मचा हड़कंप

भू माफिया चंपू अजमेरा से इंदौर की बाणगंगा पुलिस पूछताछ कर रही थी. इसी दौरान थाने में सांप घुस गया, जिसके बाद पूछताछ को थोड़ी देर के लिए बंद कर दिया गया.

By

Published : Jun 28, 2020, 2:11 PM IST

Land mafia Champu Ajmera questioned
भू-माफिया चंपू अजमेरा से पूछताछ

इंदौर। पुलिस ने फरार भूमाफियाओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है इसी कड़ी में चंपू अजमेरा, हैप्पी धवन को भी गिरफ्तार किया गया था. जहां हैप्पी धवन को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है, वहीं चंपू अजमेरा से अभी भी लगातार पूछताछ की जा रही है, लेकिन पूछताछ के दौरान उस समय थाने में हंगामा मच गया, जब वहां पर एक सांप घुस आया. फिर सांप को देखकर भू-माफिया भी घबराया और पुलिस अधिकारी भी घबरा गए.

शशिकांत कनकने, एडिशनल एसपी, इंदौर
इंदौर पुलिस लगातार भू माफियाओं की धरपकड़ में जुटी हुई है. वहीं पिछले दिनों जो भू-माफिया पुलिस की गिरफ्त में आए हैं, उनसे भी लगातार पूछताछ की जा रही है. इंदौर की बाणगंगा पुलिस भू-माफिया चंपू अजमेरा से भी पूछताछ कर रही थी. बता दें चंपू अजमेरा से एडिशनल एसपी, सीएसपी थाने के अंदर ही पूछताछ कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान वहां पर सांप घुस आया. अचानक सांप आने के कारण चंपू अजमेरा के साथ ही पुलिस अधिकारी भी घबरा गए और काफी देर तक वहां पर सांप को निकालने की कोशिश की गई. सांप को निकालने के बाद एक बार फिर से पूछताछ की गई. इस दौरान चंपू अजमेरा ने कई तरह के खुलासे किए.

वहीं पूछताछ में उसके विदेशी कांटेक्ट का भी पता लगाया जा रहा है. फरारी के दौरान चंपू अजमेरा की किन लोगों ने मदद की थी, उनके बारे में भी जानकारी ली जा रही है. वहीं उसकी कॉल डिटेल व अन्य तरह से भी जांच की जा रही है. आने वाले समय में चंपू अजमेरा से पूछताछ के बाद कई तरह के खुलासे होने की उम्मीद है. वहीं इंदौर के कई बिल्डर भी इस पूरे मामले में पुलिस की गिरफ्त में आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details