मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 24, 2019, 10:12 AM IST

ETV Bharat / state

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के बाद मोदी के मंत्री का पाक पर निशाना, कहा- समझने वाले को इशारा काफी

इंदैर पहुंचे केंद्रीय आयुष व रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाईक ने पाकिस्तान पर निशाना साधा. ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंम के साझा कार्यक्रम पर उन्होंने कहा कि समझे वाले को इशारा काफी है.

मोदी के मंत्री का पाक पर निशाना

इंदौर। ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के साझा कार्यक्रम पर केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक ने भी पाकिस्तान पर निशाना साधा है. केंद्रीय आयुष व रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाईक ने कहा कि 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के बाद स्पष्ट हो गया कि दुनिया में अब जहां आतंकवाद होगा, वहां अब भारत और अमेरिका जैसे देश साथ खड़े होंगे.

मोदी के मंत्री का पाक पर निशाना

अनुच्छेद 370 और 35a हटाने पर उन्होंने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि हमें 5 राज्यों में जाकर अनुच्छेद 370 35a पर बोलने का मौका दिया जा रहा है. अनुच्छेद 370 और 35a पर भाजपा द्वारा आयोजित एक व्याख्यान कार्यक्रम में शामिल होने नाईक इंदौर पहुंचे थे.

इंदौर पहुंचकर उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रियों के लिए कश्मीर जैसे संवेदनशील रहे मुद्दे पर देशभर के लोगों की राय जानने के लिए पीएम मोदी द्वारा विभिन्न राज्यों में भेजा जा रहा है.

नाईक ने कहा कि अब कश्मीर के हालात सामान्य हैं. यहां के करीब 51 हजार युवा अब सेना में भी शामिल होने जा रहे हैं.नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के साझा कार्यक्रम पर उन्होंने कहा कि इससे पाकिस्तान को कोई संदेश देने की जरूरत नहीं है. समझने वाले को इशारा ही काफी होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details