मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रामेश्वर शर्मा के बयान पर शोभा ओझा का पलटवार, बीजेपी के राज में न सलमान आए न टूरिस्ट और न रोजगार

सलमान खान के खिलाफ बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा दिए बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में न कोई टूरिस्ट आया और न ही इन्वेस्टर को ला पाए

By

Published : Apr 5, 2019, 12:13 AM IST

कांग्रेस प्रवक्ता ओझा

इंदौर। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग के चलते प्रदेश में राजनीतिक भी खासी गर्म रही. सलमान खानके खिलाफ बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा दिए बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में न कोई टूरिस्ट आया और न ही इन्वेस्टर को ला पाए.


शोभा ओझा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार के दौरान प्रदेश में कोई टूरिस्ट नहीं आया है. साथ ही शिवराज सिंह और विधायक रामेश्वर यहां पर कोई इन्वेस्टर ला पाए है. इसी स्थिति के चलते प्रदेश में रोजगार की शुरूआत नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा बीजेपी की संकीर्ण मानसिकता के कारण ही प्रदेश में शूटिंग जैसी गतिविधियां नहीं हो पाती है.

शोभा ओझा


लिहाजा बीजेपी को अब उंगली उठाने का कोई अधिकार नहीं है. सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग शुरू होते ही इससे जुड़े तीन विवाद सामने आ चुके हैं. सबसे पहले ऐतिहासिक धरोहरों को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा था. फिर फिल्म के गाने में साधु के भेष में कलाकारों को नदी में उतार कर डांस करवाने का विवाद सामने आया. वहीं अब एक ताजा विवाद घाट पर स्थित शिवलिंग को तख्त से ढकने का सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details