मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नेक के लिए किन्नरों ने किया हंगामा, युवती ने वीडियो बनाकर किया वायरल

राखी त्यौहार को लेकर किन्नर नेक मांगने पहुंचते हैं, लेकिन इंदौर शहर में नेक के लिए किन्नरों ने जमकर हंगामा कर दिया, जहां पीड़ित युवती ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

By

Published : Jul 20, 2020, 1:43 AM IST

Uproar of eunuchs in Indore
इंदौर में किन्नरों का हंगामा

इंदौर। आगामी दिनों में राखी का त्यौहार है. इसी के चलते किन्नर नेक मांगने पहुंचते है. जहां शहर के पलासिया थाना क्षेत्र में किन्नरों ने नेक के लिए एक बार फिर से हंगामा कर दिया. नेक नहीं मिलने पर किन्नरों ने जमकर उत्पात मचाया, जो सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है.

हंगामे का यह घटनाक्रम पलासिया थाना क्षेत्र का है, जहां लॉकडाउन समाप्त होने के बाद अपनी बूटीक की दुकान खोलने पहुंची पूजा राठौर को किन्नरों ने घेर लिया. 6 से ज्यादा किन्नर नेक के लिए पहुंच गए, जब पूजा ने इन्हें 150 रुपए देने की कोशिश की, तो उन्होंने मना कर दिया. वहीं 11 सौ रुपए की मांग करने लगे. इतने पैसे नहीं देने पर किन्नरों ने जमकर हंगामा किया. यहां तक की निर्वस्त्र भी हो गए. इस पूरी घटना की जानकारी पूजा ने थाने में दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत कराने की कोशिश की. वहीं कार्रवाई की बात भी कही गई. पीड़ित युवती ने घटना से सम्बंधित वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. फिलहाल यह पहली बार नहीं है, जब किन्नरों ने नेक के लिए इस तरह का हंगामा किया हो. इससे पहले भी किन्नरों द्वारा इस तरह के हंगामे का मामला सामने आ चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details