मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 6, 2019, 5:45 PM IST

ETV Bharat / state

हैदराबाद पुलिस के सम्मान में BJYM ने भेजी शॉल और मिठाइयां

इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हैदराबाद पुलिस के द्वारा गैंगरेप आरोपियों का एनकाउंटर करने पर जश्न मनाया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सभी को मिठाई बांटी और शहर के स्थानीय जीपीओ पोस्ट ऑफिस पहुंचकर हैदराबाद पुलिस के सम्मान में शॉल और मिठाइयां भेजीं.

Celebration at Hyderabad encounter
हैदराबाद एनकाउंटर पर BJYM का जश्न

इंदौर। हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर होने पर देशभर में उत्साह का माहौल है. वहीं हैदराबाद पुलिस की भूमिका की खासी सराहना हो रही है. इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई पर जश्न मनाया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सभी लोगों को मिठाई बांटी और शहर के स्थानीय जीपीओ पोस्ट ऑफिस पहुंचकर हैदराबाद पुलिस के सम्मान में शाल और मिठाइयां भेजी.

हैदराबाद एनकाउंटर पर BJYM का जश्न

'एमपी पुलिस भी करे विचार'
इस दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद पुलिस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ये पहला मौका है जब बलात्कार के मामले में देशभर की पुलिस इस घटना से सबक ले सकती है. भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार ने कहा कि इंदौर के अलावा महू और उज्जैन में भी ऐसी घटनाएं हुई हैं, लिहाजा मध्य प्रदेश पुलिस को भी इस दिशा में गंभीरता से विचार करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि मोर्चे की मांग है कि देशभर की पुलिस अगर बलात्कारियों के विरुद्ध इसी तरह कठोर कार्रवाई करेगी तो ऐसे घिनौने कृत्य करने वाले आरोपी हैदराबाद में किसी भी महिला के साथ घृणित अंजाम देने से पहले 10 बार सोचेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details