मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में ऑनलाइन चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 युवतियों सहित 7 गिरफ्तार

इंदौर (Indore) की लसुड़िया पुलिस ने ऑनलाइन (online) चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. केस को लेकर जांच जारी है, और जल्द ही कुछ बड़े खुलासे होने की उम्मीद पुलिस (Indore Police) कर रही है.

By

Published : Nov 16, 2021, 9:36 PM IST

Lasudia Police  Indore
लसुड़िया पुलिस इंदौर

इंदौर। शहर की लसुड़िया पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex racket) का भंडाफोड़ किया था. उस मामले में पुलिस के द्वारा लगातार जांच पड़ताल की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है, पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस पूरे मामले में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं.

सेक्स रैकेट (Sex racket) में 7 गिरफ्तार

इंदौर (Indore) की विजय नगर पुलिस ने कुछ दिनों पहले देह व्यापार गिरोह का खुलासा किया था, इसमें बांग्लादेशी युवतियों को जबरन इंदौर लाकर देह व्यापार करवाने की बात सामने आयी थी. युवतियों को दूसरे मुल्क से भी अवैध तरीके से भारत लाया गया था, उक्त मामले की विस्तृत जांच एक बड़ी सुरक्षा एजेंसी के द्वारा की जा रही है. इसके बाद भी शहर में सेक्स रैकेट पर लगाम नहीं लग रही है, ताजा मामला लसुड़िया थाने का है, यहां पुलिस (Indore Police) ने इलाके में संचालित हो रहे अड्डे पर दबिश दी, और मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त किए. साथ ही संदिग्ध गतिविधि के आधार पर कुल सात लोगो को गिरफ्तार किया. इनमें दो युवतियां भी शामिल हैं, जिनमें से एक युवती हरियाणा तो दूसरी एमपी की रहने वाली है.

Covid Guideline: कोरोना वैक्सीन का डबल डोज जरूरी, नहीं लिया तो... कई जिलों में शादी, पार्क, बस, जू में एंट्री बैन


ऑनलाइन (online) चल रहा था धंधा

खबर है कि इस गिरोह की सरगना एक युवती है और उसने एक वेबसाइट तैयार करवाई थी. इस वेबसाइट पर ऑनलाइन युवती से मीटिंग तय होती थी, और फिर यही पर स्थान का चयन कर लिया जाता था. बाद में सरगना ग्राहक के बताये हुए स्थान पर युवती को भेज देती थी. इस वजह से गिरोह का पर्दाफाश करना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी. बाद में पुलिस (Indore Police) ने भी तकनीकी का इस्तेमाल कर जाल बिछाया और मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक उज्जैन, राजस्थान, और इंदौर के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री सहित मोबाइल, नकदी और अन्य चीजें बरामद की है. शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने कई राज खोले हैं. जिससे साबित हो रहा है कि इस गिरोह से कई बड़े लोग जुड़े हैं, पुलिस जल्द ही उनसे भी पूछताछ कर सकती है. साथ ही तकनीकी चीजें उपलब्ध करवाने वाला भी पुलिस के निशाने पर आ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details