मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देर रात जर्जर मकान गिरने से सात लोग मलबे में दबे, 4 की हालत गंभीर

जिले में दो मंजिला मकान गिर गया एक ही परिवार के 7 लोग मलबे में दबने से घायल हो गए. फिलहाल चार गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Sep 21, 2019, 12:48 PM IST

दो मंजिला मकान गिर गया

इंदौर। जिले के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के लाल गलियों में देर रात दो मंजिला मकान अचानक क्षतिग्रस्त हो गया, जिसके बाद एक ही परिवार के 7 लोग मलबे में दबने से घायल हो गए हैं, जिन्हें रेस्क्यू कर निकाला गया. इनमें से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जर्जर मकान गिरने से सात लोग मलबे में दबे
ये मकान डमरू उस्ताद का बताया जा रहा है. मकान जर्जर हालत में था, जो नाले में जाकर ढह गया. इसे देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सात लोगों को रेस्क्यू कर बचाया, जिसमें से 4 लोग घायल हो गए. घर में काफी सामान रखा था, जिसके चलते भारी नुकसान हुआ है.नगर निगम ने पिछले दिनों जर्जर मकान को चिन्हित कर उन्हें ढहने की योजना बनाई थी, लेकिन बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मी की पिटाई कर दी थी, जिसके चलते निगम कर्मियों ने काम करना बंद कर गिया था. नतीजा अनुसार एक क्षेत्र में हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details