मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अपने बैनर-पोस्टर लगे देख कार्यकर्ताओं पर भड़के मंत्री जीतू पटवारी, खुद हटाए पोस्टर

इंदौर में अपने बैनर-पोस्टर लगे देखकर मंत्री जीतू पटवारी कार्यकर्ताओं पर भड़क गए और उन्होंने खुद गाड़ी से उतरे और बैनर पोस्टरों को हटवाया. मंच से भी जीतू पटवारी ने बैनर-पोस्टर को लेकर कार्यकर्ताओं को हिदायत दी कि कोई भी कार्यकर्ता बैनर पोस्टर नहीं लगाएगा.

By

Published : Nov 17, 2019, 4:33 PM IST

Updated : Nov 17, 2019, 4:55 PM IST

कार्यकर्ताओं पर भड़के मंत्री जीतू पटवारी

इंदौर। भूमि पूजन के कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री उस समय कार्यकर्ताओं पर गुस्सा हो गए, जब कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में उन्होंने खुद के बैनर पोस्टर लगे देखे. जीतू पटवारी खुद गाड़ी से उतरे और बैनर पोस्टरों को हटवाया. मंच से भी जीतू पटवारी ने बैनर-पोस्टर को लेकर कार्यकर्ताओं को हिदायत दी कि कोई भी कार्यकर्ता बैनर पोस्टर नहीं लगाएगा.

मंत्री ने खुद हटाए बैनर-पोस्टर

इंदौर के बिलावली तालाब पर ड्रैगन बोट वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए बनने वाले स्टेडियम का भूमि पूजन कार्यक्रम रखा गया था. कार्यक्रम में स्टेडियम का भूमि पूजन करने मंत्री जीतू पटवारी पहुंचे थे, लेकिन बड़ी संख्या में खुद के पोस्टरों को देखकर वो कार्यकर्ताओं पर भड़क गए, बुलेट पर बैठकर पहुंचे जीतू पटवारी गाड़ी से उतरे और उन्होंने खुद पोस्टरों को हटाना शुरू कर दिया. साथ ही उन्होंने मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं को हिदायत भी दी कि सभी बैनर और पोस्टर तत्काल हटाएं.

कार्यकर्ताओं पर भड़के मंत्री जीतू पटवारी

महापौर ने की जीतू पटवारी की तारीफ

मंत्री पटवारी के खुद बैनर पोस्टर हटाए जाने को लेकर इंदौर की महापौर ने उनकी मंच से तारीफ की और धन्यवाद भी दिया. इंदौर में कुछ दिनों पहले पोस्टर हटाने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थकों का निगम अधिकारियों से विवाद हुआ था, खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं से बैनर और पोस्टर ना लगाने की बात भी कही थी.

Last Updated : Nov 17, 2019, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details