मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सलमान खान ने बचपन की यादों को किया ताजा, सुनिए उन्हीं की जुबानी

By

Published : Feb 3, 2020, 8:29 PM IST

आईफा अवॉर्ड 2020 की ऑफिशियल घोषणा करने भोपाल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने बचपन की यादों को ताजा किया. इंदौर-भोपाल से जुड़ी यादों को ताजा करने के बाद उन्होंने सीएम कमलनाथ की जमकर तारीफ भी की.

आईफा अवॉर्ड 2020
सलमान खान

भोपाल।आईफा अवार्ड की ऑफिशियल घोषणा करने भोपाल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने इंदौर और मध्य प्रदेश से जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया. सलमान ने अपनी जन्‍म और कर्म भूमि से जुड़ी यादें साझा कीं. सलमान खान ने कहा कि भोपाल आकर लगता है जैसे वह अपने घर में ही हैं. उन्होंने बताया कि वह इंदौर में पैदा हुए, लेकिन पले बढ़े मुंबई में है.

सलमान खान ने ताजा की बचपन की यादें

राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सलमान खान ने कहा कि बचपन में जब भी लंदन या किसी दूसरे बड़े शहर जाने की बात होती थी तो इंदौर ही आते थे. इंदौर में आज भी उनकी बहुत बड़ी फैमिली है. सलमान ने भोपाल का जिक्र करते हुए कहा की बचपन में उनके एक दोस्त हमेशा कहते थे कि उन्हें जल्दी जाना है, लेकिन बातों में 2 घंटे तक निकाल देते थे.

सलमान खान ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से पूछा क्या भोपाल के लोगों का मिजाज आज भी वैसा ही है. सलमान खान ने बचपन की घटना याद करते हुए बताया कि इंदौर में एक बार सोहेल खान के साथ भूसे के ढेर पर खेल रहे थे, खेलते-खेलते सोहेल की चप्पल भूसे में खो गई, खूब मशक्कत की, भूसे का ढेर इधर से उधर कर दिया. चप्पल तो मिल गई, लेकिन दूसरी का आज तक पता नहीं चला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details