मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेम विवाह करने वाले जीजा को साले ने चाकू से गोदा, लगे सैकड़ों टांके

इंदौर में एक साले ने अपने ही जीजा पर चाकू से हमला कर दिया. जीजा को इलाज के दौरान सैकड़ों टांके भी आए. दरअसल पीड़ित युवक ने कुछ दिन पहले ही हमला करने वाले युवक की बहन से प्रेम विवाह किया था. विवाह के बाद पति-पत्नी में विवाद हुआ, तो साले ने अपने ही जीजा पर हमला कर दिया.

By

Published : Nov 9, 2021, 7:46 PM IST

Updated : Nov 9, 2021, 7:54 PM IST

Injured Bharat Joshi
घायल भारत जोशी

इंदौर।आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही जीजा पर चाकू से हमला कर दिया. हमला इतना गंभीर था कि डॉक्टरों को इलाज के लिए पीड़ित के शरीर पर सैकड़ों टांके लगाने पड़े. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमला करने वाला पीड़ित का साला था. उसने कुछ दिनों पहले ही हमला करने वाले युवक की बहन के साथ प्रेम विवाह किया था. आरोपी युवक इस बात से नाराज था, जिसके कारण उसने अपने ही जीजा पर चाकू से हमला कर दिया.

पति-पत्नी में हुआ था विवाद

मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र के रामनगर मुसाखेड़ी का है. घायल युवक के भाई विकास ने बताया कि उसके भाई भारत जोशी ने पिछले दिनों एक लड़की से प्रेम विवाह किया था. विवाह के बाद पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था. एक दिन भारत की पत्नी शिकायत लेकर थाने पहुंच गई. इसके बाद उसने झगड़े के बारे में अपने भाई चेतन चौहान को बताया. चेतन ने अपने जीजा भारत को मिलने के लिए घर बुलाया. इस दौरान जीजा साले में जमकर विवाद हुआ. चेतन ने गुस्से में अपने जीजा पर चाकू से हमला कर दिया.

विकास ने बताया कि हमले में भारत बुरी तरह से घायल हो गया. घायल भारत को विकास ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी चेतन चौहान को गिरफ्तार कर लिया है.

तेज रफ्तार ऑडी लोगों को रौंदते हुए झोपड़पट्टी में घुसी...CCTV फुटेज में हवा में उड़ते दिखे बाइक सवार

घाव भरने के लिए लगाए सेकड़ों टांके

चेतन ने अपने जीजा भारत पर चाकू से कई बार हमला किया. जिससे भारत बुरी तरह घायल हो गया. भारत को शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई हैं. उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भी भर्ती किया गया. डाक्टरों ने भारत को इलाज के दौरान सैकड़ों टांके लगाना पड़े. फिलहाल घायल की हालत स्थिर बनी हुई है.

Last Updated : Nov 9, 2021, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details