मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रदेश की खराब सड़कों को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

By

Published : Dec 10, 2019, 5:04 PM IST

प्रदेश सरकार पर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार करते हुए कहा है कि विपक्ष लोगों को भड़काने के लिए ऐसे बयान दे रहा है.

Sajjan Singh Verma
शिवराज के वार पर सज्जन सिंह का पलटवार

इंदौर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रदेश सरकार पर उठाए गए सवाल के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. सरकार के बचाव में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मैदान संभाल लिया है, इंदौर में उन्होंने सरकार का बचाव करते हुए केंद्र सरकार और शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा.

शिवराज के वार पर सज्जन सिंह का पलटवार

शिवराज पर सज्जन का निशाना
सज्जन सिंह वर्मा के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने अनर्गल बयान से मध्य प्रदेश की जनता को भ्रमित कर रहे हैं, जबकि राज्य सरकार जुलाई में ही केंद्र के सड़क परिवहन मंत्रालय से इच्छापुर रोड के मामले में अपनी सहमति ले चुकी है.

'मोदी को मनमोहन से लेनी चाहिए ट्रेनिंग'
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए वर्मा ने ये भी कहा कि देश में सबसे बड़ा डाका नरेंद्र मोदी ने ही डाला है और उन्हें देश की अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से 7 दिन की ट्रेनिंग लेना चाहिए.

मंत्री वर्मा का कहना है कि अनुमान के मुताबिक जीडीपी ग्रोथ रेट लगभग ढाई प्रतिशत ही बचा है. नागरिकता बिल को लेकर भी उन्होंने कहा कि सकार ने विद्वेष फैलाने के लिए नागरिकता बिल में संशोधन किया है. वहीं उनका कहना है कि केंद्र सरकार राज्य सरकार की मदद के लिए राशि नहीं देगी तो वो कोर्ट की मदद लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details