मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना को लेकर RTO की गाइडलाइन, मास्क और सेनिटाइजर उपयोग करने की सलाह

कोरोना वायरस की आशंका के चलते इंदौर आरटीओ ने अपने अधिकारी और कर्मचारियों के लिए एक गाइडलाइन जारी की है, जिसके तहत उन्हें मास्क और सेनिटाइजर का उपयोग करने की सलाह दी है. इसके अलावा बस में यात्रा करने वाले यात्रियों को भी ये बात कही जा रही है.

By

Published : Mar 18, 2020, 4:31 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 4:55 PM IST

RTO guidelines regarding Corona
कोरोना को लेकर RTO की गाइडलाइन

इंदौर। कोरोना वायरस को लेकर सभी विभाग अलर्ट पर हैं और अपने अधिकारी और कर्मचारियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कई तरह की गाइडलाइन भी जारी कर रहे हैं. इसी क्रम में इंदौर आईटीओ ने भी अपने अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए गाइडलाइन जारी की.

कोरोना को लेकर RTO की गाइडलाइन

इंदौर आरटीओ ने कोरोना वायरस को लेकर गाइडलाइन जारी करते हुए कहा है कि जिस तरह से पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस फैल रहा है, उसको लेकर उन्होंने अपने अधिकारियों और कर्मचारियों को मास्क के साथ सेनिटाइजर उपयोग करने की बात कही है. वही जो अंतर्राज्यीय बसें चलती हैं, उसको लेकर भी एक गाइडलाइन जारी की गई है. उसके तहत हर अंतर्राज्यीय बस में स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए व्यापक तरीके से मेडिसिन और अन्य उपकरण साथ में रखे जाएं. साथ ही हर बस में सेनिटाइजर के साथ मास्क लगाकर ही यात्रा की जाए.

महाराष्ट्र से जो बसें इंदौर आती हैं, उनको 30 मार्च तक बंद कर दिया गया है. इसके पीछे इंदौर आईटीओ का तर्क है कि महाराष्ट्र में वायरस का प्रकोप ज्यादा है. एहतियात के तौर पर उन्हें बंद कर दिया गया है.

Last Updated : Mar 18, 2020, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details