मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: नकली पिस्टल से पेट्रोल पंप पर लूट, दोनों बदमाश गिरफ्तार

इंदौर में कोरोना कर्फ्यू के दौरान आधी रात में पेट्रोल पंप पर लूट का मामला सामने आया है. पेट्रोल भरवाने आए दो बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. मौके से बरामद हुई बाइक से आधार पर पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 12, 2021, 7:58 PM IST

robbery incident Recorded in CCTV
CCTV में रिकॉर्ड हुई पेट्रोल पंप पर लूट की घटना

इंदौर। शहर में एक तरफ कोरोना कर्फ्यू जारी है, तो दूसरी तरफ शहर में बदमाशों के हौसले भी बुलंद है. रविवार रात शहर के संयोगितागंज थाने में पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट करने का मामला सामने आया है. इस घटना ने कोरोना कर्फ्यू में पुलिस की मुस्तैदी पर भी सवाल उठा दिए हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दो बदमाश पिस्टल दिखाकर पेट्रोल पंप पर लूटपाट और तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं.

CCTV में रिकॉर्ड हुई पेट्रोल पंप पर लूट की घटना

लूटपाट के बाद बाइक छोड़कर भागे

पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि करीब रात ढाई बजे दो युवक बाइक लेकर पेट्रोल डलवाने आए थे. इस दौरान उन्होंने पिस्टल दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मचारी को बंधक बना लिया और केबिन में ले गए. दोनों बदमाशों ने पेट्रोल पंप के गार्ड और कर्मचारी के साथ मारपीट की और 2100 रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद दोनों बदमाश अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ गए. पुलिस ने बाइक के आधार पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से जो पिस्टल बरामद की गई, वह नकली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details