मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सुमित्रा महाजन के पत्र पर राकेश सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ताई की सहमति से ही पार्टी अगला कदम उठाएगी

सुमित्रा महाजन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. इस पर बीजेपी नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Apr 5, 2019, 6:42 PM IST

ताई के पत्र पर बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रिया

जबलपुर। इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है. उन्होंने इंदौर सीट से प्रत्याशी घोषित करने में हो रही देरी के चलते यह फैसला लिया है. इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि ताई जो निर्णय करेंगी वो सोच समझ कर करेंगी. ताई की सहमति से ही पार्टी अगला कदम उठाएगी.

ताई के पत्र पर बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रिया

राकेश सिंह ने कहा कि ताई हमारी वरिष्ठ नेत्री हैं और लोकसभा में स्पीकर हैं. इसलिए वह जो भी निर्णय करेंगी सोच समझकर करेंगी. ताई ने लंबे समय तक पार्टी में रहकर कार्यकर्ताओं का निर्माण किया है वह हमेशा से हम सभी की मार्गदर्शक रही हैं और हम सब उनसे प्रेरणा लेते हैं. अगर उन्होंने चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया है तो कुछ सोच समझ कर ही लिया होगा. प्रदेश कार्यालय प्रभारी विजेन्द्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि प्रत्याशी घोषित करने में कोई देरी नहीं हुई है. प्रत्याशियों को अलग-अलग चरणों में घोषित किए जाएंगे.

वहीं बीजेपी नेता लाल सिंह ने कहा उन्होंने फिलहाल पत्र नहीं पढ़ा है, लेकिन उन्हें पता चला है कि ताई ने पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखकर चुनाव लड़ने से इंकार किया है और यदि ऐसा है तो ताई ने मां जैसा बड़ा दिल दिखाया है. उन्होंने कहा कि सुमित्रा ताई बीजेपी की वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. पार्टी हित में चुनाव लड़ने से इंकार करना सिर्फ बीजेपी में ही हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details