मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में छात्रों के लिए आयोजित कि गई विशेष जनसुनवाई, समस्याओं का तुरंत किया गया निराकरण

By

Published : Sep 17, 2019, 5:37 PM IST

इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में विशेष जनसुनवाई शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें छात्रों की समस्याओं को सुनकर विभिन्न विभागों द्वारा उनका निराकरण किया गया.

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में आयोजित हुई छात्रों के लिए जनसुनवाई

इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में 17 सितंबर को छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए की जनसुनवाई शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें विभिन्न विभागों ने छात्रों की समस्याओें को सुनकर उनका निराकरण किया गया.

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में आयोजित हुई छात्रों के लिए जनसुनवाई

विश्वविद्यालय में आयोजित जनसुनवाई में पहुंचे ज्यादातर छात्रों की समस्याएं डिग्री , परीक्षा परिणाम और परीक्षाओं को लेकर थी. विभागों को इन सनस्याओं को लेकर तुरंत निराकरण के निर्देश दिेए गए. विश्वविद्यालय के डिप्टी रजिस्ट्रार प्रज्वल खरे ने छात्रों की समस्याओं को सुनकर तुरंत निराकरण के निर्देश संबंधित विभागों को दे दिए.

विश्वविद्यालय के डिप्टी रजिस्ट्रार प्रज्वल खरे ने बताया कि छात्रों की समस्याओं के जिला प्रशासन ने लिए विशेष जनसुनवाई आयोजित की गई थी. जिसमें महाविद्यालय, विश्वविद्यालय और सामान्य समस्याओं के निराकरण की कार्रवाई की गई. बता दें कि जनसुनवाई में सभी विभागों के अधिकारियों के साथ विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details