मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली में मिली जीत का इंदौर में दिखा असर, दुकानों में सजी AAP की प्रचार सामग्री

दिल्ली में चुनाव परिणाम आते ही इंदौर में प्रचार सामग्री की पारंपरिक दुकानों पर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के झंडे बैनर सज गए हैं.

By

Published : Feb 11, 2020, 1:18 PM IST

promotional material
अरविंद केजरीवाल की प्रचार सामग्री

इंदौर। दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में भी राजनीतिक जमीन तलाश रही है. विधानसभा चुनाव में मिली जीत के AAP के तमाम नेता तो उत्साहित हैं ही, साथ ही राजनीति पार्टियों की प्रचार सामग्री से जुड़ा बाजार भी अब सक्रिय हो गया है. इंदौर में आम आदमी पार्टी की प्रचार सामग्री दुकानों पर बिकने लगी है.


दरअसल हर चुनाव में प्रदेश को चुनाव सामग्री की सप्लाई करने वाले इंदौर का बाजार अब अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की प्रचार सामग्री को भी खासी तरजीह देता नजर आ रहा है, अब तक बाजार में ढूंढने से भी नहीं मिलने वाली आम आदमी पार्टी की टोपियां झंडे और केजरीवाल के फोटो आज दिल्ली के चुनाव परिणाम आते ही दुकानों पर सज गए हैं.

अरविंद केजरीवाल की प्रचार सामग्री
इसे लेकर दुकानदारों का मानना है कि मध्य प्रदेश के विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भले आम आदमी पार्टी की प्रचार सामग्री नहीं बिकी हो लेकिन अब मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की प्रचार सामग्री के साथ आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की प्रचार सामग्री की की भी बिक्री होने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details