मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तुलसी सिलावट के खिलाफ शिकायत लेकर DIG ऑफिस पहुंचे प्रेमचंद गुड्डू, छवि धूमिल का लगाया आरोप

By

Published : Oct 3, 2020, 5:02 PM IST

Updated : Oct 3, 2020, 6:49 PM IST

इंदौर के सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट के खिलाफ शिकायत की. प्रेमचंद गुड्डू अपनी शिकायत लेकर डीआईजी ऑफिस पहुंचे.

Premchand Guddu complaining
शिकायत करते प्रेमचंद गुड्डू

इंदौर।मध्यप्रदेश में विधानसभा उप चुनाव की तारीख का एलान हो चुका है. वहीं प्रदेश में उपचुनाव की तारीख के साथ ही राजनीतिक हस्तियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. वहीं सांवेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू आज कई शिकायतों को लेकर इंदौर के डीआईजी ऑफिस पहुंचे. जहां उन्होंने डीआईजी से शिकायत की.

शिकायत करने पहुंचे प्रेमचंद गुड्डू

सांवेर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने आज इंदौर डीआईजी से मुलाकात की. वे सांवेर में बीजेपी प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के कार्यकर्ताओं की शिकायत करने पहुंचे थे. इंदौर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सदाशिव यादव ने कहा कि हमारे प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा आपत्तिजनक वीडियो वायरल किए जा रहे हैं. जिसका प्रमाण हमारे पास है, और इससे हमारे प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू की छवि धूमिल हो रही है. इसी संबंध में उन्होंने डीआईजी को ज्ञापन दिया. साथ ही उन्होंने लसूड़िया में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर की भी शिकायत की.

प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि तुलसीराम सिलावट हार के डर से कई हथकंडे अपना रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के करीबी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर इन वीडियो को वायरल कर रहे हैं. जिससे उनती छवि धूमिल हो रही है. वहीं इस मामले में इंदौर के डीआईजी हरि नारायण चारी मिश्र ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच करेंगे. जांच में अगर कोई मामला सामने आता है तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 3, 2020, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details