मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Prem Rashifal 21 March: किसके प्यार में रहेगा रोमांस? जानें प्रपोज करने के लिए आज कैसा रहेगा समय

Prem Rashifal 21 March 2023: ज्योतिषाचार्य बिमलेश कुमार उपाध्याय से जानिए आज का लव राशिफल. किस राशि के जातक के लिए कैसा रहेगा दिन, प्यार का मिलेगा सपोर्ट या फिर दिन भर चलता रहेगा रूठना मनाना. आज कौन करेगा डेटिंग तो कौन कर सकता है प्यार का इजहार. जीवन साथी के साथ कैसा बीतेगा दिन, जानिए ग्रहों की गणना के आधार पर प्रेम जीवन में आज का सारा हाल.

By

Published : Mar 21, 2023, 8:41 AM IST

Prem Rashifal
प्रेम राशिफल

Prem Rashifal 21 March 2023:हिंदू धर्म में राशियों का बहुत महत्व होता है., राशियों से पता चलता है कि आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, लव लाइफ कैसी रहेगी, पार्टनर का साथ मिलेगा या कहासुनी होगी. ज्योतिषाचार्य बिमलेश कुमार उपाध्याय से जानते हैं आज का लव राशिफल. कुछ राशि वालों की जिंदगी में जहां खुशियों की बहार आने वाली है, वहीं कुछ की लाइफ में उतार चढ़ाव रहेगा. कुछ राशि के लोग जो सिंगल हैं, उनकी जिंदगी में साथी आ सकता है और लाइफ मिंगल हो जाएगी.

मेष राशि:एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे, अपने प्रिय से दूर होने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी महसूस करेंगे. यह शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक है, आप प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे.

वृषभ राशि:आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय के साथ ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. उन चीजों को दोहराना जिनका अब आपके जीवन में कोई महत्व नहीं है, आपके लिए ठीक नहीं है. ऐसा करके आप अपना वक्त ही बर्बाद करेंगे और कुछ नहीं. अपने साथी पर किया गया संदेह, एक बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है.

मिथुन राशि:सिंगल राशि वाले आज दोस्तों के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. किसी खास के साथ आज यात्रा के योग हैं, जहां शानदार समय गुजरेगा. क्या आपको पता है कि आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्ता है. उनपर ग़ौर करें, यह बात आपको ख़ुद-ब-ख़ुद दिख जाएगी.

कर्क राशि:आज अगर आपके मन में तनाव है तो किसी नज़दीकी दोस्त या अपने जीवन साथी से बात करें, इससे आपके दिल का बोझ हल्का हो जाएगा. आज आपकी कोई बुरी आदत आपके प्रेमी को बुरी लग सकती है और वो आपसे नाराज हो सकते हैं. यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है.

सिंह राशि:आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे. अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूँ ही न गवाएँ तो अपने जीवनसाथी के स्नहे में भीगकर आप ख़ुद को राजसी महसूस कर सकते हैं.

कन्या राशि:रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं. जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर आपके काम-काज पर भी पड़ सकता है, लेकिन आप किसी तरह चीज़ें संभालने में क़ामयाब रहेंगे.

तुला राशि:आज आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. बारिश को रोमांस से जुड़ा माना जाता है और आज आप अपने जीवनसाथी के साथ प्यार की बारिश महसूस कर सकते हैं.

READ MORE:

वृश्चिक राशि:ख़याली परेशानियों को छोड़ें और अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएँ, अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. यात्रा और भ्रमण वग़ैरह न सिर्फ़ आनंददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफ़ी शिक्षाप्रद भी रहेंगे. मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा.

धनु राशि:धनु राशि वाले दोस्तों के साथ शाम अच्छी रहेगी, अनापेक्षित रोमांटिक आकर्षण की संभावना है. साथी के साथ मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा, यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद देगा.

मकर राशि:आज दिन के अंत में आपको अपने लिए समय मिल पाएगा और आप किसी करीबी से मुलाकात करके इस समय का सदुपयोग कर सकते हैं. जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना, आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ़ ले जा सकता है.

कुंभ राशि:कुंभ राशि वाले गर्लफ़्रेंड/बॉयफ़्रेंड के साथ अभद्र व्यवहार न करें, दिक्कत हो सकती है. वैवाहिक जीवन में आप कुछ निजता की ज़रूरत महसूस करेंगे.

मीन राशि:मीन राशि वाले आज अनपेक्षित रोमांटिक आकर्षण की संभावना है, आज आप खाली समय में किसी से मिलना जुलना भी पसंद नहीं करेंगे और एकांत में आनंदित रहेंगे. यह दिन आपके जीवनसाथी के रूमानी पहलू को भरपूर तरीक़े से दिखाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details