मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चैट के बाद अब प्रदीप जोशी का अश्लील VIDEO VIRAL, कांग्रेस ने BJP-RSS पर लगाए गंभीर आरोप

उज्जैन संभाग के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी की अश्लील चैट के बाद एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद कांग्रेस ने आरएसएस और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jul 9, 2019, 3:10 PM IST

फोटो

इंदौर। सोशल मीडिया पर अश्लील चैट और यौन शोषण करने को लेकर सुर्खियों में आए भाजपा नेता प्रदीप जोशी का एक और अश्लील वीडियो वायरल हुआ है. अब कांग्रेस ने प्रदीप जोशी पर यौन शोषण के शिकार युवक को सपरिवार गायब करवाकर उसकी हत्या कराने के गंभीर आरोप लगाए हैं, हालांकि मामला सुर्खियों में आने पर पार्टी ने प्रदीप जोशी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

कांग्रेस ने BJP-RSS पर लगाए गंभीर आरोप

शिवराज सरकार में कभी वित्त मंत्री रहे राघवजी के यौन शोषण कांड के बाद बीजेपी के उज्जैन संभाग के संगठन मंत्री और RSS नेता प्रदीप जोशी के यौन शोषण का मामला पार्टी की बदनामी की वजह बन रहा है. प्रदीप जोशी की फेसबुक चैट में उजागर हुई अश्लीलता के बाद पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा चुकी है, लेकिन इस मामले में अब कांग्रेस ने न केवल जोशी बल्कि भाजपा और RSS पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया है कि प्रदीप जोशी ने जिस युवक को अपनी हवस का शिकार बनाया, वह 20 दिन पहले ही यह मामला उजागर करना चाहता था, लेकिन प्रदीप जोशी ने युवक को सपरिवार गायब करा दिया. इस घटनाक्रम के बाद पीड़ित युवक के एक दोस्त ने यह वीडियो वायरल कर दिया.

मामला दर्ज कराने की मांग
कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश यादव ने आरोप लगाया कि प्रदीप जोशी ने उज्जैन के अलावा जावरा और ग्वालियर के कुछ युवकों के साथ भी यौन शोषण किया है. इसमें एक युवक और भी शामिल है, जो प्रदीप जोशी की मसाज करता था. इस घटना के बाद उसका भी कोई अता-पता नहीं है. यादव ने मामले से जुड़े जोशी समेत अन्य हाईप्रोफाइल नेताओं के खिलाफ जांच कर हत्या के आरोप में मामला दर्ज करने की मांग की है. राकेश यादव ने कहा कि उज्जैन में बीजेपी नेताओं द्वारा ग्रुप बनाने के साथ ही युवाओं को पद देने के बदले उनका यौन शोषण किया जाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details