मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर DIG ऑफिस में फिर एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस को किया गया सेनेटाइज

इंदौर के डीआईजी ऑफिस में पदस्थ सब इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ऑफिस के सरकारी दस्तावेज की लिखा-पढ़ी की जिम्मेदारी भी इसी सब इंस्पेक्टर के हाथ में थी. अब पूरे ऑफिस को सेनेटाइज किया जा रहा है.

By

Published : May 6, 2020, 3:57 PM IST

Updated : May 7, 2020, 6:57 AM IST

policeman corona positive
DIG ऑफिस का पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

इंदौर। शहर के डीआईजी ऑफिस में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दी है. डीआईजी ऑफिस में काम करने वाले एक सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पूरे डीआईजी ऑफिस को सेनेटाइज करने का काम किया गया.

DIG ऑफिस का पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

इंदौर के डीआईजी ऑफिस में पहले भी एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे कार्यालय को सील कर सेनेटाइज किया गया था. ऑफिस में काम करने वाले एक रीडर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है. रीडर का डीआईजी केबिन में कई बार आना-जाना रहता था. साथ ही सरकारी दस्तावेज की लिखा-पढ़ी की जिम्मेदारी भी इसी सब इंस्पेक्टर के हाथ में थी. रेड जोन में शामिल इंदौर का पुलिस मुख्यालय भी अब हॉट जोन में शामिल हो चुका है. सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लगभग 16 लोगों के सैंपल कंट्रोल रूम से लिए गए हैं, साथ ही जिस विभाग में सब इंस्पेक्टर पदस्थ थे उसे फिलहाल बंद कर दिया गया है.

इंदौर शहर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे में पुलिस के साथ ही प्रशासन और डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. जिसे लेकर प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. कोरोना संक्रमण के भंवर में फंसे इंदौर में मार्च के अंतिम सप्ताह से मई के पहले सप्ताह के बीच 79 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. 30 अप्रैल तक ही कोरोना से 72 लोगों की मौत की पुष्टि हुई थी.

Last Updated : May 7, 2020, 6:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details