मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गीता को महाराष्ट्र के गांव लेकर पहुंची पुलिस, घर पहुंचाने की कर रही कोशिश

पाकिस्तान से आई गीता को घर पहुंचाने की पुलिस हर मुमकिन कोशिश कर रही है. पुलिस मैप के जरिए और जो भी बातें गीता की याद में उनके जरिए उसे देश के अलग-अलग हिस्सों में ले जा रही है. जिससे गीता की तलाश पूरी हो और वो अपने घर पहुंच सके.

By

Published : Dec 14, 2020, 6:01 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 8:42 AM IST

Police took Geeta to Lasur village in Maharashtra
गीता

इंदौर। गीता को घर पहुंचाने के लिए पुलिस कई तरह की कोशिश में जुटी हुई है. इसी कड़ी में पिछले दिनों उसने देश के अलग-अलग हिस्सों के मैप को देखकर अपने गांव होने की जानकारी पुलिस व संस्था के संचालक को दी थी. उसके योजना के तहत संस्था के संचालक जीआरपी पुलिस के साथ उन जगहों पर गए इस दौरान गीता भी उनके साथ गई.

महाराष्ट्र पुलिस के साथ गीता

पाकिस्तान से आई गीता को घर पहुंचाने के लिए पुलिस कई तरह के जतन कर रही है. जहां पिछले दिनों उसके मैप के माध्यम से उसकी पहचान की गई. वहीं उसे देश के अलग-अलग हिस्सों के मैप दिखाए गए. इनमें से कुछ को गीता ने पहचाना था. इसी कड़ी में पुलिस व अन्य लोगों के माध्यम से उसे उनके घर पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. इसी कड़ी में गीता को महाराष्ट्र के लातूर ले जाया गया और वहां पर उसे उन जगहों का दौरा करवाया, जो उसने बताई थी.

लासूर पहुंची गीता

गीता हमेशा हमेशा कहती है कि उसके गांव में चावल की खेती होती है. वहीं उसके घर के वहां पर एक छोटा सा रेलवे स्टेशन है. अन्य तरह की जानकारी दी गई है. उसी जानकारी के आधार पर गीता को लासूर जो महाराष्ट्र में मौजूद है. वहां पर ले जाया गया है. वहीं गीता ने कई और जगहों का भी जिक्र किया है. उसी कड़ी में उसे साउथ के अन्य जगहों पर भी ले जाया जाएगा. जहां पर उसने रहने की आशंका व्यक्त की है.

लासूर सहित कई जगहों का करवाया जाएगा दौरा

पिछले दिनों गीता ने साउथ के कई गांव की लोकेशन पुलिस को बताई थी. आशंका व्यक्त की थी कि यह मेरे गांव हो सकते हैं. उसी कड़ी में उसे सबसे पहले महाराष्ट्र के लातूर ले जाया गया है. उसके बाद उसे साउथ के अन्य गांव व अन्य गांव की डिटेल और जानकारी बताई है. वहां पर भी उसे ले ले जाया जाएगा. फिलहाल पुलिस उसे उसके घर पहुंचाने की कड़ी मशक्कत कर रही है. जो भी जानकारी वह दे रही है.

Last Updated : Dec 15, 2020, 8:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details