मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली से आए जमातियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला, कोरोना रिपोर्ट आई है नेगेटिव

इंदौर पुलिस ने दिल्ली से आए जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद फिलहाल उन्हें क्वॉरेंटीन किया गया है.

By

Published : Apr 15, 2020, 11:16 AM IST

Police took action against the jamati of Nizamuddin Markaz from Delhi in indore
निजामुद्दीन मरकज के जमाती पर पुलिस ने की कार्रवाई

इंदौर। पुलिस को सूचना दिए बिना रह रहे एक जमातियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है, आरोपियों के खिलाफ ये कार्रवाई कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद की गई है. सूचना मिलने पर विजय नगर पुलिस ने दिल्ली से आए लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी का मेडिकल चेकअप कराया था, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, उन्हें होम क्वॉरेंटाइन किया गया है. साथ ही मस्जिद में पनाह देने वाले कुरबान अली के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

विजय नगर टीआई तहजीब काजी को सूचना मिली थी कि, स्वर्ण बाग की मदरसा मस्जिद में कुछ लोग छिपे हुए हैं, जो दिल्ली से आए हैं. पुलिस ने जांच की और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं. ये सभी दिल्ली से इंदौर आए थे और रेलवे स्टेशन पर मेडिकल चेकअप भी नहीं कराया. बिना सूचना दिए वे मदरसे में रह रहे थे.

टीआई ने बताया कि, ये लोग 2 मार्च को इंदौर आ गए थे और 7 मार्च को कलेक्टर ने कोरोना को लेकर अधिसूचना जारी कर दी थी कि, बाहर से आए लोगों की जानकारी थाने पर दी जाए, लेकिन इन लोगों ने जानकारी छिपा रखी थी. पुलिस को जल्द ही मामले का पता चल गया था, इसलिए इन सभी की मेडिकल जांच कराई गई, सभी को क्वॉरेंटाइन किया गया है, ताकि कोई दिक्कत न हो. वहीं मस्जिद में पनाह देने वाले कुरबान अली के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details